कंगना के खिलाफ फेक वीडियो बनाने के लिए ध्रुव राठी को मिले थे 60 लाख रुपए ?
कंगना के खिलाफ फेक वीडियो बनाने के लिए ध्रुव राठी को मिले थे 60 लाख रुपए ?
Share:

नई दिल्ली: क्रिएटिव फ़िल्म डायरेक्टर Eray Cather ने रविवार (1 नवंबर, 2020) को एक बड़े यूट्यूबर पर धन लेकर नामचीन हस्तियों के खिलाफ वीडियो बनाने का आरोप लगाया है। इन नामचीन हस्तियों में एक्ट्रेस कंगना रनौत, रिपब्लिक टीवी के एडिटर इन चीफ अर्नब गोस्वामी और दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का परिवार शामिल हैं।

हालाँकि Eray ने इस दौरान किसी के नाम का जिक्र नहीं किया था। किन्तु यूट्यूबर और अरविन्द केजरीवाल के नेतृत्व वाली आम आदमी पार्टी (आप) के समर्थक ध्रुव राठी ने माना कि Eray ने इनडाइरेक्टली उसकी तरफ संकेत किया है और उन्होंने उक्त सभी आरोपों को सिरे से ख़ारिज कर दिया। जिसके बाद बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने बताया कि ध्रुव को उनके खिलाफ वीडियो बनाने के लिए 60 लाख रुपए दिए गए थे।

कैथेर ने अपने ट्वीट में आरोप लगाते हुए कहा कि उक्त यूट्यूबर के 4 मिलियन से भी अधिक सब्सक्राइबर हैं और उसे सुशांत की मौत में उनके परिवार वालों की भूमिका पर आरोप लगाने को लेकर 65 लाख रुपए दिए गए हैं। फिल्म डायरेक्टर ने कहा है कि, “इस वीडियो के लिए समय सीमा 1-2 हफ्ते दी गई है। इसी YouTuber को पहले कंगना और अर्नब को टारगेट करने के लिए काम पर रखा गया था।” Eray ने आगे कहा कि, “यूट्यूबर प्रति वीडियो के 30-40 लाख रुपए चार्ज करता है। कंगना और अर्नब के लिए उन्हें हर वीडियो का 35 लाख रुपए दिया गया था। अधिक जानकारी का इंतज़ार है।”

बाजार में इस सप्ताह ऑटो स्टॉक्स पर होगा फोकस

वित्त वर्ष में पहली बार जीएसटी मासिक संग्रह 1 लाख करोड़ रुपये के हुई पार

आज से 610 अतिरिक्त ट्रेन चलाएगा इंडियन रेलवे, जानें डिटेल्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -