क्या कोरोना से हो रही मौतों का आंकड़ा छिपा रही दिल्ली सरकार ? MSD ने लगाए गंभीर इल्जाम
क्या कोरोना से हो रही मौतों का आंकड़ा छिपा रही दिल्ली सरकार ? MSD ने लगाए गंभीर इल्जाम
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में कोरोना वायरस महामारी का प्रकोप तेजी से आसमान छू रहा है। पिछले कई दिनें से यहां लगातार 1 हजार से ज्यादा कोरोना से संक्रमित के केस सामने आ रहे हैं। वहीं हर दिन मौत का आकंड़ा भी बढ़ रहा है। दिल्ली सरकार की तरफ से जारी किए गए ताजा आकंड़ों के अनुसार, दिल्ली में बुधवार तक कुल 984 लोगों की जान गई है। किन्तु इस बीच MSD ने एक बड़ा खुलासा किया है।

एमसीडी का कहना है कि दिल्ली में अब तक 2098 लोगों की मौत कोरोना वायरस संक्रमण की वजह से हुई है। उल्लेखनीय है कि दिल्ली सरकार पर लगातार कोरोना से संबंधित मौत के आंकड़े छुपाने के गंभीर इलजाम लगते रहे हैं। आरोप है कि दिल्ली सरकार राजधानी में कोरोना के हालातों को बेहतर स्थिति में दिखाने के लिए जानबूझकर कोरोना वायरस से हुए मौत के आंकड़े कम करके दिखा रही है। ऐसे में दिल्ली नगर निगम का ये खुलासा सबको हैरान और चिंतित कर देने वाला है।

उत्तरी दिल्ली नगर निगम (North Delhi Municipal Corporation) के प्रमुख जय प्रकाश ने गुरुवार को जानकारी देते हुए बताया है कि मार्च से 10 जून तक, दिल्ली के सभी 3 नगर निगमों में, लगभग 2098 लोगों की कोरोना वायरस संक्रमण की चपेट में आने से मौत हुई है, जिनके अंतिम संस्कार हुए हैं।

कोरोना वायरस का असर, जेवर एयरपोर्ट का निर्माण कार्य टला

क्या पुलिस के जवानों को कोरोना से बचाने के लिए आ गई है मशीन ?

पेट्रोल-डीजल की कीमतों में लगातार हो रही बढ़ोत्तरी, जानें क्या है नया दाम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -