तो क्या इस टेनिस खिलाड़ी को डेट कर रही हैं दीपिका
तो क्या इस टेनिस खिलाड़ी को डेट कर रही हैं दीपिका
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण अपने दिलकश लुक और शानदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं. शायद यही वजह हैं कि अब वह सिर्फ बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि हॉलीवुड में भी बहुत नाम कमा रही हैं. वैसे तो दीपिका का नाम हमेशा रणवीर सिंह से जुड़ा रहा हैं लेकिन हाल ही में उनका नाम मशहूर टेनिस खिलाड़ी नोवाक जोकोविच के साथ भी जोड़ा जा रहा हैं. जोकोविच की पूर्व प्रेमिका नताशा बेकवेलेक के अनुसार उनका वैवाहिक जीवन इस समय डगमगा रहा हैं.

यही नहीं वेदेशी मीडिया ने तो यह तक कह दिया कि जोकोविच दीपिका को डेट कर काफी खुश रहेंगे. आपको बता दे कि यह कोई पहली बार नहीं हैं जब दीपिका और जोकोविच साथ साथ देखे गए हैं. इसके पहले सन 2016 में भी नोवाक और दीपिका लॉस एंजिलिस में 'द नाइस गाय' नाम के रेस्‍टॉरेंट में साथ में डिनर करते हुए देखे गए हैं.

हालाँकि इस दौरान वेदेशी मीडिया दीपिका को पहचान नहीं पाया था. हालाँकि अभी इस बारे में कुछ भी साफ़ तौर पर नहीं कहा जा सकता हैं. वैसे आपको बता दे कि दीपिका का टेनिस से काफी पुराना नाता रहा हैं. दीपिका खुद एक अच्छी टेनिस खिलाड़ी हैं. वहीँ दीपिका के पिता प्रकाश पादुकोण एक प्रोफेशनल टेनिस खिलाड़ी रह चुके हैं.

Photos : ये है दीपिका की गोल्फर बहन, इंटरनेशनल लेवल पर कर चुकी है देश का प्रतिनिध्त्व

Bollywood में दीपिका पादुकोण हुई इतनी करोड़ी...??

नई कार में बाजीराव मस्तानी को लेकर हुए फुर्र...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -