DID 7: करीना ने करन के फ्लर्ट का कुछ इस तरह दिया जवाब
DID 7: करीना ने करन के फ्लर्ट का कुछ इस तरह दिया जवाब
Share:

DID 7 टीवी की फेमस रियल्टी शो में शुमार है। टेलीविजन रियलिटी शो पर प्रायः देखा गया है कि शो के होस्ट खूबसूरत जज से फ्लर्ट करने का प्रयास करते रहते हैं। ऐसा ही कुछ हाल ही में टीवी की सबसे खूबसुरत जज बनी बॉलीवुड की अदाकारा करीना कपूर खान के साथ हो रहा है मगर करीना भी कोई कच्ची खिलाड़ी नहीं हैं, वह शांत बैठने वालों में से नही हैं।

अभी हाल ही में जब टीवी के डांस रियलिटी शो ‘डांस इंडिया डांस’ सीजन 7 में शो के होस्ट करन वाही ने करीना से फ्लर्ट करने की प्रयत्न की तो करीना ने उन्हे तगड़ा जवाब दिया। बता दें कि जी टेलीविजन के आधिकारिक इंस्टा अकाउंट से ‘डांस इंडिया डांस 7’ के आने वाले एपिसोड का प्रोमो डाला गया है इस प्रोमों में दिखाया गया है कि किस तरह करीना शो के होस्ट करन वाही के सपनों पर पानी फेरेंगी।

प्रोमों वीडियो में दिखाया गया है कि करन वाही करीना कपूर के सपनों में खोए हुए उनके लिए ‘आजकल तेरे मेरे प्यार के...’ गाना गा रहे हैं, तभी करीना को जोरदार क्रोध आता है और करीना करन को क्रोध में जोर से आवाज लगाती हैं। फिर क्या था करीना पहले तो खुद करन को मारती हैं फिर बाकी के कंटेस्टेंट और जजों को बुलाकर करन को प्लास्टिक में लपेटवा देती हैं।

इसके अतिरिक्त भी करीना शो की शूटिंग में मजे करती नज़र आती रहती हैं। करीना कपूर की इन मस्ती भरी वीडियोज़ को प्रशंसकों के द्वारा बहुत पसंद किया जा रहा है। करीना कपूर के इस कड़े जवाब से करन को ‘डांस इंडिया डांस 7’ के आने वाले एपिसोड में एक अच्छा सबक मिलने वाला है। ये तो जाहिर है कि करन आगे भी करीना से फ्लर्ट करने से बाज नहीं आने वाले हैं लेकिन इस क्यूट हमले से करन का क्या प्रतिक्रिया होगा ये तो एपिसोड देखकर ही पता चलेगा।

40 हजार रूपये के फाइन से बचने के लिए करिश्मा तन्ना ने किया ये काम

'स्वरागिनी' फेम तेजस्वी प्रकाश इस रियलटी शो के लिए वजन कर रही कम

अनीता हसनंदानी का बोल्ड अवतार आया सामने, ये है अनदेखे वीडियों

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -