दिब्येंदु भट्टाचार्य ने शुरू की अपनी अपकमिंग मूवी की शूटिंग
दिब्येंदु भट्टाचार्य ने शुरू की अपनी अपकमिंग मूवी की शूटिंग
Share:

सिद्धार्थ सेनगुप्ता डिज़नी+ हॉटस्टार पर एक वेब सीरीज़ के लिए कमर कस चुके हैं, इसका नाम कभी आर कभी पार कहा जा रहा है। जबकि श्रृंखला कुछ वक़्त से सुर्ख़ियों में बनी हुई है, इसमें कथित तौर पर सुमीत व्यास, आशीष विद्यार्थी, आदित्य रावल और पत्रलेखा पॉल शामिल होने वाली। सुनने में आया है कि दिब्येंदु भट्टाचार्य जो कि रॉकेट बॉयज़ में तथा लूप लपेटा में अपने अभिनय के लिए लोकप्रिय हुए है अब वे अन्य लोगों के साथ इस शो का भाग होने वाले है। 

प्रोडक्शन के करीबी सूत्रों का कहना है कि वह इस समय अजरबैजान के बाकू में शूटिंग शुरू कर चुके है और टीम ने सीरीज का पहला शेड्यूल शुरू कर चुके है। सीरीज के बारे में अधिक जानकारी फिलहाल गुप्त ही रखा था। अच्छी बात तो यह है कि दिब्येंदु और सिद्धार्थ के लिए यह दूसरा सहयोग होने वाला है, क्योंकि उन्होंने अनदेखी 1 में एक साथ कार्य भी किया है। 

दिब्येंदु ने शो में डीएसपी घोष के अपने किरदार के लिए बहुत वाहवाही बतौर रही है। भट्टाचार्य बहुत बिजी रहते हैं क्योंकि वह जामताड़ा के सीजन 2, खुदा हाफिज चैप्टर 2 और MX प्लेयर के लिए एक शो सहित बैक टू बैक प्रोजेक्ट्स की शूटिंग शुरू कर चुके है। वह वास्तव में इस वक़्त वेब स्पेस के सबसे व्यस्त अभिनेताओं में से एक है और बेहद विविध भूमिकाएँ कर रहे है।

एक बार फिर एक साथ स्पॉट हुए ऋतिक और सुजैन, सामने आया बड़ा कारण

फैशन वीक में शिल्पा के हुस्न और रैम्प वॉक ने उड़ाए फैंस के होश

विकिपीडिया के The Kashmir Files को 'गलत और काल्पनिक' बताने पर भड़के विवेक, कहा- 'आप अपनी धर्मनिरपेक्ष..."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -