डिब्रूगढ यूनिवर्सिटी में वैकेंसी, खाली पड़े हैं सहायक प्रोफेसर के पोस्ट

डिब्रूगढ यूनिवर्सिटी द्वारा सहायक प्रोफेसर के रिक्त पदों को भरने के लिए योग्य एंव अनुभवी उम्मीदवारों के लिए साक्षात्कार का आयोजु किया जा रहा है. पात्र और योग्य उम्मीदवार इस नौकरी के लिए 11 मार्च 2019 तक आवेदन कर सकते हैं. बता दें कि यह आवेदन करने की अंतिम तिथि है. इस नौकरी के लिए आप जल्द से जल्द आवेदन कर दें. नौकरी के लिए पात्र और इच्छुक उम्मीदवार आवेदन करने की अंतिम तिथि, आवेदन शुल्क, नौकरी के लिए चयन प्रक्रिया, नौकरी के लिए आयु सीमा, जिन पदों पर भर्ती निकली उनका विवरण, पदों के नाम, नौकरी के लिए शैक्षणिक योग्यता, कुल पदों की संख्या जैसी नौकरी से जुड़ी बेहद महत्वपूर्ण जानकारी नीचे विस्तार से प्राप्त कर सकते हैं...

पद का नाम - सहायक प्रोफेसर

कुल पद - 01

अन्तिम तिथि - 11 मार्च 2019

स्थान - डिब्रूगढ

नौकरी के लिए यह है उम्मीदवारों की आयु सीमा...

उम्मीदवार की अधिकतम आयु सीमा विभाग के अनुसार ही मान्य होगी एंव विशेष वर्ग के उम्मीदवारों को आयु सीमा में विभाग के नियमानुसार छूट दी जायेगी.

नौकरी के लिए यह है आवश्यक शैक्षणिक योग्यता...

उम्मीदवार ने किसी मान्यता प्राप्त संस्थान से अग्रेंजी विषय में एम.एड या स्नातकोत्तर पास कर ली हो एंव सम्बंधित विषय में अनुभव हो.

सैलरी...

जिन उम्मीदवारों का चयन हो जायेगा उन्हें विभाग के अनुसार 25,000/- प्रतिमाह वेतन दिया जायेगा.

पात्र उम्मीदवारों का नौकरी के लिए इस तरह से होंगा चयन...

चयन प्रक्रिया साक्षात्कार के आधार पर होगी. नौकरी के लिए पात्र उम्मीदवार इस तरह आसानी से कर सकते हैं आवेदन... योग्य एंव इच्छुक उम्मीदवार 11/03/2019 at 10.30 A.M. in the Department of Education, D.U इस पते पर पहुंच कर साक्षात्कार में हिस्सा ले सकते हैं एंव उम्मीदवार अपने मूल दस्तावेज अपने साथ लेकर आवें.

वित्त एडवाइजर और वरिष्ठ लेखाकार के लिए नौकरी, इंटरव्यू का बनें हिस्सा

महिलाओं के लिए नौकरी का सुनहरा मौका, इस राज्य सरकार ने निकाली भर्ती

हर माह सैलरी 55 हजार रु, दिल्ली मेट्रो दे रही युवाओं को रोजगार का मौका

IIT जम्मू मांग रही आवेदन, वेतन 2 लाख रु से अधिक

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -