वायरल हुआ राहुल वैद्य का पुराना ट्वीट, Diandra Soares बोलीं- 'थप्पड़ मारना चाहिए'

By iti mishra
Jan 19 2021 04:06 PM
वायरल हुआ राहुल वैद्य का पुराना ट्वीट, Diandra Soares बोलीं- 'थप्पड़ मारना चाहिए'

‘बिग बॉस 14’ के घर में इन दिनों एक के बाद एक हंगामे होते हुए आप देख रहे होंगे। वैसे शो में जबसे राहुल वैद्य की एंट्री हुई है, तबसे वो लोगों के दिलों में बस गए हैं। हर कोई उन्हें पसंद कर रहा है और उन्हें ही वोट भी दे रहा है। वैसे शो में आपने देखा होगा राहुल वैद्य हर एक बात मुंह पर बोलते है और फ्रैंक होकर अपनी हर बात सामने भी रखते हैं। वैसे यही कारण है कि कभी-कभी वह देखते ही देखते घरवालों के निशाने पर भी आ जाते हैं। वहीं शो के बाहर के बारे में बात करें तो यहाँ हर कोई उनकी तारीफ करते नहीं थकता है।

अब हाल ही में राहुल वैद्य का सालों पुराना एक ट्वीट सामने आया है, जिसे देखने के बाद हर कोई राहुल के खिलाफ हो गया है। आप देख सकते हैं इस ट्वीट पर बिग बॉस का हिस्सा रह चुकी हसीना डाएंड्रा सोरेस ने भी गुस्सा निकाला है। जी दरअसल एक यूजर ने राहुल वैद्य के इस पुराने ट्वीट को शेयर किया है। इसी ट्वीट को देखकर डाएंड्रा सोरेस ने उन्हें खरी खोटी सुनाते हुए जवाब दिया है। वैसे डाएंड्रा ने जिस तरह से राहुल वैद्य पर अपना गुस्सा निकाला है, वो जायज है।

अब डाएंड्रा सारेस के अलावा कई लोगों ने राहुल वैद्य को खरी खोटी सुनानी शुरू कर दी है। कई लोग हैं जो राहुल के खिलाफ हो गए हैं। वैसे शो के बारे में बात करें तो शो में जब से अली गोनी और राहुल वैद्य की दोस्ती हुई है, तबसे कहीं ना कहीं राहुल वैद्य का गेम खराब हो गया है। ऐसा हम नहीं बल्कि राहुल के फैंस का कहना है। वहीं हाल ही में शो में आईं देवोलीना भट्टाचार्जी भी उनसे यही बात कहती हुई नजर आ चुकीं हैं।

टीम ने एक इकाई के रूप में दृढ़ता से काम किया: सेड्रिक सोरेस

हरिद्वार कुंभ मेला 2021: मेलाधिकारी ने अखाड़ों की पेशवाई के रुकने की जगह का किया मुआयना

भारत की जबरदस्त जीत को लेकर बोले अश्विन- हम इस सीरीज को हमेशा याद रखेंगे