जल्द ही इस एक्टर के साथ डायना पैंटी  करेंगी काम
जल्द ही इस एक्टर के साथ डायना पैंटी करेंगी काम
Share:

फिल्म इंडस्ट्रीज की जानी मानी एक्ट्रेस डायना पैंटी को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बनी रहती है। उन्होंने हाल ही में वह रोशन एंड्रूज द्वारा निर्देशित एक अनटाइटल्ड फिल्म में अभिनेता दलकीर सलमान के साथ नजर आएंगी। फिल्म का निर्माण दुलारे सलमान ने किया है। 

डायना ने एक तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन दिया है" Cheers to new beginnings! Super excited to join @dqsalmaan, @rosshanandrrews and the whole crew on this new journey - my first Malayalam film! Looking forward to the ride. " डायना भी इसमें दिखाई देंगी "शिद्दत: जर्नी बियॉन्ड लव", एक प्रेम कहानी, राधिका मदान, सनी कौशल और मोहित रैना के साथ।

इससे पहले, दलकीर सलमान ने घोषणा की कि रोशन अपनी अगली फिल्म का निर्देशन करेंगे, और यह अस्थायी रूप से प्रोडक्शन नंबर 5 शीर्षक से है। उन्होंने यह भी खुलासा किया है कि इस फिल्म में डायना पेंटी प्रमुख भूमिका में होंगी, जबकि इसे वेफ़र फिल्म्स द्वारा बैंकरोल किया जाएगा। Varane Avashyamund स्टार ने एक मधुर संदेश के साथ डायना पेंटी का गर्मजोशी से स्वागत किया।

दलकीर सलमान ने डायना के साथ एक पोस्ट साझा की, जिसमें दोनों को एक क्लैपबोर्ड पकड़े हुए देखा जा सकता है। इन फोटोज को शेयर करते हुए अभिनेता ने लिखा  “Welcome @dianapenty to our new film! हम आपको बोर्ड पर लाने के लिए सुपर उत्साहित हैं और आशा करते हैं कि आपके पास इस फिल्म को बनाने का सबसे अच्छा समय होगा। ”

अडानी पोर्ट्स का Q3 प्रॉफिट 16 प्रतिशत से बढ़कर हुआ इतने करोड़

अक्टूबर-दिसंबर में मुनाफे में रु. 4010.94 करोड़ से अधिक की होगी वृद्धि

वित्त मंत्रालय ने वित्त वर्ष 2021-22 में अधिक रूप से रिकवरी देखी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -