यंगस्टर्स में काफी फेमस हैं ये 'कॉकटेल' एक्ट्रेस
यंगस्टर्स में काफी फेमस हैं ये 'कॉकटेल' एक्ट्रेस
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस डायना पेंटी कल यानि 2 नवंबर को अपना जन्मदिन मनाने वाली हैन. इस जन्मदिन पर वो 32 जन्मदिन मनाएंगी. बता दें, डायना का जन्म 2 नवंबर 1985 को मुंबई में हुआ था. इन्होने अपनी शुरुआती पढ़ाई सेंट एग्नेस हाई-स्कूल से की और सेंट जेवियर कॉलेज से मॉस कम्युनिकेशन में स्नातक की पढाई पूरी की है. डायना ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी. जिसके बाद उन्होंने हिंदी सिनेमा में कदम रखा. 

ऐसे शुरू हुई थी ईशा देओल और भारत की लव स्टोरी

लेकिन आपको बता दें, हिंदी सिनेमा में कदम रखने से पहले डायना कई विज्ञापनों में नजर आ चुकीं हैं. इसके अलावा डायना ने अब तक कई बॉलीवुड फिल्म की है और हिट भी रही. डायना की फेमस और हिट फिल्म कॉकटेल, हैप्पी भाग जाएगी और लखनऊ सेंट्रल हैं जो काफी हिट भी रही. डायना के लाखों फैंस आज दुनियाभर में मौजूद हैं, जो उनकी लुक्स के दीवाने हैं. साथ ही बता दें, एक्ट्रेस डायना पेंटी ने कई बड़े अवॉर्ड्स भी अपने नाम किए हैं.

दीपिका और प्रियंका को लेकर बढ़ी डिज़ाइनर सब्यसाची की मुश्किलें

इसके अलावा उनके वर्कफ्रोंट की बात करें तो डायना आखिरी बार 'हैप्पी फिर भाग जाएगी' में नज़र आयी थी. ये फिल्म 'हैप्पी भाग जाएगी' का दूसरा भाग था जो पहली वाली की तरह कुछ खास नहीं रहा. इसके अल्वा डायना फ़िलहाल किसी भी फिल्म में नज़र नहीं आ रही हैं. फिल्म से जुडी कोई भी  जानकारी नहीं है कि वो किसी फिल्म में आएंगी भी या नहीं. फ़िलहाल तो उन्हें उनके जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं जो उनके फैंस भी देने वाले हैं. 

 

किंग खान के 'मन्नत' का बिजली बिल जानकर सिर फोड़ लेंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -