सुनील-रवीना के हिट नंबर का बनेगा रीमेक, ये कलाकार आएँगे नजर
सुनील-रवीना के हिट नंबर का बनेगा रीमेक, ये कलाकार आएँगे नजर
Share:

बॉलीवुड अदाकारा सोनाक्षी सिन्हा अपनी फिल्म खानदानी शफाखाना के साथ बड़े पर्दे पर दोबारा छाने को तैयार हैं और उनकी आने वाली कॉमेडी ड्रामा फिल्म का ट्रेलर कुछ दिनों पहले ही आया था और इसे देखकर यह साफ पता चलता है कि यह फिल्म मजेदार रहेगी. वहीं फिल्म खानदानी शफाखाना से बॉलीवुड रैपर बादशाह भी अपना एक्टिंग डेब्यू कर रहे हैं और इस फिल्म में बादशाह एक पंजाबी सिंगर की भूमिका में भी नजर आने वाले हैं.

साथ ही अब खबर है कि फिल्म में एक्टिंग के अलावा बादशाह अपना म्यूजिक भी देने वाले हैं और फिल्म के मेकर्स साल 1996 में आई फिल्म रक्षक के हिट गाने शहर की लड़की को दोबारा बनाएंगे. मुंबई मिरर की रिपोर्ट की माने तो सुनील शेट्टी और रवीना टंडन के इस गाने के रीमेक में बादशाह और डायना पेंटी नजर आने वाले हैं. 

ख़ास बात यह है कि डायना को खास इस गाने के लिए चुना गया है. यह गाना 27 और 28 जून को मुंबई के स्टूडियो में शूट किया जाएगा. सूत्र ने बताया, 'ओरिजिनल गाने के उलट ये रीमेक सॉन्ग मॉडर्न  समय के हिसाब से शूट किया जाएगा. साथ ही आपको जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म खानदानी शफाखाना में सोनाक्षी सिन्हा और बादशाह  वरुण शर्मा, अनु कपूर और कुलभूषण खरबंदा भी होंगे. यह फिल्म 26 जुलाई को रिलीज की जाएगी. 

अभिनय देव की स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म 'दूसरा' का पोस्टर, सौरव गांगुली की दिखी झलक

Dabangg 3 : एक बार फिर पुलिस वालों के साथ ठुमके लगाएंगे सलमान खान, ये होगा गण

अब भी आग उगल रही रणवीर की 'गली बॉय', मेलबर्न फेस्टिवल में पहुंची

...तो बॉयफ्रेंड से ठीक नहीं चल रहा सुष्मिता का रिश्ता, पोस्ट किए ऐसे स्टेट्स !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -