दिया मिर्ज़ा संभालेंगी अब प्रकृति को सुरक्षित रखने की कमान
दिया मिर्ज़ा संभालेंगी अब प्रकृति को सुरक्षित रखने की कमान
Share:

हाल ही में बॉलीवुड की सुंदरी दिया मिर्जा अब प्रकृति को सुरक्षित रखने वाले कैंपेन संयुक्त राष्ट्र पर्यावरण सद्भावना की एम्बेसडर बन गई हैं. दिया मिर्ज़ा ने कहा, "मैं भारत के लिए संयुक्त राष्ट्र पर्यावरण सद्भावना राजदूत के रूप में अपनी नई भूमिका में प्रकृति की सेवा जारी रखने के लिए गहराई से विनम्र और प्रेरित हूं. प्रकृति से हमें प्रदान करने वाले समृद्ध खजाने की रक्षा, सुरक्षित और मजबूत करने के लिए प्रतिबद्ध है." अपने सोशल मीडिया पर ट्वीट करके उन्होंने इसकी जानकारी सभी से साझा की. इससे पहले भी दिया पर्यावरण को स्वच्छ बनाने जैसे सामाजिक कैंपेन से जुड़ी रही हैं.

इन सब पर दिया ने कहा कि पर्यावरण की रक्षा के लिए और विकास को बढ़ावा देने के लिए वो यूएन एनवायर्नमेंट के साथ कार्य करने के इस मौके को पाकर सम्मानित और प्रेरित महसूस कर रही हैं. इस तरह वह अपने देश को और गौरवान्वित करेंगी. इसी को आगे जारी रखते हुए दिया ने कहा कि पर्यावरण से जुड़े मुद्दे इस युग की बड़ी चुनौतियां साबित होने वाली हैं तथा वो भविष्य को बेहतर बनाने के लिए संयुक्त राष्ट्र की सद्भावना दूत के रूप में हर संभव प्रयास करने के लिए प्रतिबद्ध रहेंगी. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस कैंपेन से जुड़ने पर बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा और जावेद अख्तर की पत्नी शबाना आज़मी ने दिया की इस उपलब्धि के लिए सबसे पहले बधाई दी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बार्बी सॉन्ग के कारण फिल्म के निर्माता है बेहद दुखी

हरियाणवी भाषा ने घुमा दिया अर्जुन का दिमाग

पद्मावती पर सलमान ने दिया ऐसा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -