दीया मिर्ज़ा ने अपनी सौतेली बेटी को किया बर्थडे विश, फोटो साझा कर कही ये बात
दीया मिर्ज़ा ने अपनी सौतेली बेटी को किया बर्थडे विश, फोटो साझा कर कही ये बात
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री दीया मिर्जा इन दिनों अपनी प्रोफेशनल लाइफ से अधिक पर्सनल लाइफ को लेकर अधिक चर्चाओं में बनी रहती है। वो अक्सर अपनी निजी जिंदगी से जुड़े एक्सपीरियंस फैंस के साथ सोशल मीडिया पर साझा करती हुई दिखाई दी है। हाल ही में दीया ने अपनी सौतेली बेटी समायरा रेखी को बर्थडे पर खास नोट लिखा और बताया कि कैसे परिवार में उन्होंने अभिनेत्री का स्वागत किया। स्टेपडॉटर के बर्थडे पर लिखा दीया का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल होने लगा है।

दीया मिर्जा ने समायरा को बर्थडे विश करते हुए उसकी एक प्यारी सी फोटोज को साझा करते हुए  कैप्शन में लिखा- 13वां बर्थडे मुबारक हो कीमती लड़की। मेरे लिए अपना घर और दिल खोलने के लिए बहुत धन्यवाद, जो सिर्फ आप कर सकते हो। तुम बहुत खास हो सैम (समायरा) और मैं अपनी शेष जिंदगी की आपके साथ सीखने और बढ़ने में बिताने के लिए इंतजार नहीं कर सकती। तुम्हे प्यार करती हूं। अपना प्यार और रोशनी बिखेरते रहो @samairarekhi.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दीया अपनी सौतेली बेटी के बहुत क्लोज हैं। समायरा बिजनेसमैन वैभव रेखी की पहली पत्नी सुनैना की पुत्री है, जिन्होंने पिछले साल दीया संग अपने पिता का दूसरा विवाह अटैंड किया था। वहीं दीया की भी वैभव संग यह दूसरी शादी है। बीते वर्ष कपल ने विवाह के बाद बेटे अव्यान रेखी का घर में स्वागत किया था, जिसकी तस्वीरें और वीडियोज अक्सर एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर साझा करती रहती हं।

 

 सिजलिंग लुक और दिलकश अंदाज़ में फैंस को जख्मी कर रही मौनी रॉय की ये तस्वीरें

भरे मंच पर सलमान ने उड़ाया अनन्या पांडे का मजाक, कहा- "बाप पर..."

पहली बार इस एक्ट्रेस के साथ स्क्रीन शेयर करने जा रहे है वरुण धवन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -