दीया मिर्जा ने ' बेस्ट पार्टनर ' वैभव रेखी के बर्थडे पर शेयर की फोटोज
दीया मिर्जा ने ' बेस्ट पार्टनर ' वैभव रेखी के बर्थडे पर शेयर की फोटोज
Share:

इस साल की शुरुआत में ब्वॉयफ्रेंड वैभव रेखी से शादी करने वाली दीया मिर्जा ने बर्थडे सेलिब्रेट करते हुए एक पोस्ट शेयर किया है। अभिनेत्री को लगता है कि उनके जीवन का सबसे अच्छा दौर इन दिनों उनके बेहतर आधे के साथ है। इस जोड़े ने मई में अपने बेटे अव्यान आज़ाद रेखी का स्वागत किया और वे अधिक खुश नहीं हो सके।

बॉलीवुड की पूर्व ब्यूटी क्वीन अक्सर अपने खुशी के पलों को साझा करती हैं और एक बार फिर एक खूबसूरत पोस्ट के साथ आती हैं। इस पथ को ध्यान में रखते हुए उन्होंने एक बार फिर अपने पति वैभव रेखी के जन्मदिन के लिए एक तस्वीर साझा की और प्रशंसकों के साथ अपनी एक अनदेखी तस्वीर साझा की। तस्वीर में, वैभव और दीया को बाद के टैटू पर चर्चा करते हुए देखा गया था। थप्पड़ स्टारर ने उस तस्वीर में बातचीत के बारे में बताया जो वे कैप्शन में कर रहे थे। उन्होंने वैभव को सबसे अच्छा पिता और साथी भी कहा। उन्होंने बताया कि कैसे वैभव ने उनके जीवन को बेहतर बनाया।

उपरोक्त पोस्ट में दीया ने लिखा, "इस टैटू का क्या मतलब है?" आपने पूछा था… “इसका मतलब है डर से आज़ादी- आज़ाद।” इतने कम समय में हम कितना लंबा सफर तय कर चुके हैं वैभ। पूरी दुनिया में सबसे अच्छे पापा और साथी को जन्मदिन की बधाई। आप हमारे जीवन को हर संभव तरीके से परिपूर्ण बनाते हैं। यहां एक साथ कई और रोमांच और खोजें हैं"। ध्यान देने के लिए, युगल ने पहली बार तब सुर्खियां बटोरीं, जब उन्होंने एक हश-हश शादी में शादी के बंधन में बंध गए। दीया ने दो महीने बाद अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की। अभिनेत्री ने यह भी स्पष्ट किया कि दीया और वैभव ने शादी के बंधन में नहीं बंधे क्योंकि वह गर्भवती थीं।।

सीएम बोम्मई ने कहा- "अत्यधिक सावधानी" के साथ कर्नाटक सरकार स्कूलों को फिर से खोलने के लिए है तैयार...

उत्तर प्रदेश में 594 किलोमीटर गंगा एक्सप्रेस-वे का निर्माण होगा: सीएम योगी आदित्यनाथ

मुरुगेश निरानी का बड़ा एलान, कहा- "कर्नाटक के औद्योगिक क्षेत्रों में बनेंगे एकीकृत टाउनशिप..."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -