खाना बनाने वाले सेलेब्स पर भड़कीं सानिया मिर्ज़ा तो इस एक्ट्रेस ने दिया मुंहतोड़ जवाब
खाना बनाने वाले सेलेब्स पर भड़कीं सानिया मिर्ज़ा तो इस एक्ट्रेस ने दिया मुंहतोड़ जवाब
Share:

देश के हालात से हम सभी वाकिफ है. इस समय पूरा देश कोरोना से लड़ रहा है और हर कोई डरा हुआ है. वहीं इस बीच सभी लोग अपने अपने घरों में कैद हैं और आम हो या ख़ास सभी अपने अपने घरों में कैद नजर आ रहे हैं. घरों में कैद सेलेब्स इन दिनों कुछ ना कुछ पका रहे हैं. ऐसे में हाल ही में सानिया मिर्ज़ा का गुस्सा उन सभी पर फूटा है. जी दरअसल सानिया का गुस्सा उन सभी स्टार्स पर फूटा जो इस समय ना सिर्फ लज़ीज़ पकवान बना रहे हैं बल्कि उनकी तस्वीरें और वीडियो भी अपने सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं.

 

हाल ही में सानिया मिर्ज़ा ने एक ट्वीट करते हुए लिखा - ''केवल, इतना ही कहना था कि सैंकड़ों, हजारों लोग ऐसे हैं खासकर हमारे तरफ, जो भूख की वजह से मर रहे हैं और दिन भर खाने के लिए संघर्ष कर रहे हैं ताकि अगर उनका भाग्य हो तो उन्हें एक वक्त का खाना नसीब हो जाए.'' वहीं सानिया के इस बात को सुनने के बाद जवाब देते हुए दीया मिर्ज़ा ने लिखा - ''सानिया, मैं आपको बता नहीं सकती कि मैंने इस बारे में कितना सोचा है. खासतौर से तब जब मैंने ये पोस्ट देखे. लेकिन मेरा मानना है कि परेशानी से निपटने का हर किसी का अपना तरीका होता है. एक चीज़ जो मैं रोज़ सीख रही हूं वो ये है इस समय किसी पर भी राय बनाने का समय ठीक नहीं है.''

वहीं इस दौरान सानिया को भी दीया की बात ठीक लगी और उन्होंने लिखा - ''मैं किसी के लिए राय नहीं बना रही. हां वाकई, दुख से उबरने का हर किसी का अपना तरीका होता है. ये समय किसी के लिए आसान नहीं है लेकिन कुछ लोगों के लिए बहुत ही ज़्यादा मुश्किल है. हमारे पास जो है हमें उसका शुक्रगुज़ार होना चाहिए.'' वैसे आप जानते ही होंगे इस दिनों लगातार सेलेब्स को कुछ ना कुछ लजीज बनाते हुए देखा जा रहा है और वह अपने फैंस के साथ खाने की कई रेसेपी को शेयर कर रहे हैं.

मेडिकल वर्कर्स के लिए यह एक्टर करेगा अनोखा काम, सुनकर हो जाएंगे खुश

बालकनी में एक-दूजे संग समय बिताते नजर आए विरूष्का

हार्दिक के साथ रह रहीं हैं नताशा, बनाया पैनकेक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -