बनारसी साड़ी में दूसरी बार दुल्हन बनी दीया मिर्जा, सामने आईं शादी की तस्वीरें
बनारसी साड़ी में दूसरी बार दुल्हन बनी दीया मिर्जा, सामने आईं शादी की तस्वीरें
Share:

एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने शादी कर ली है। बीते 15 फरवरी को वह वैभव रेखी संग शादी के बंधन में बंध चुकीं हैं। अब उनकी शादी के फोटोज सामने आ रहे हैं जो बड़ी ही बेहतरीन हैं। अपनी शादी में दीया ने लाल रंग की बनारसी साड़ी पहनी और इस साड़ी में वह गॉर्ज‍ियस लुक में नजर आईं। उन्होंने लाल रंग की बनारसी साड़ी को चुनकर वाकई में कमाल किया। उनकी साड़ी में गोल्डन एंब्रॉयडरी नजर आई। वैसे अगर उनकी एक्सेसरीज की बात करें तो वे हेवी नेकलेस और ईयर‍िंग्स पहने नजर आईं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इस दौरान उन्होंने हाथों में चूड़ा नहीं पहना बल्क‍ि नेकलेस से मैच करते हुए बैंग्ल्स पहने थे। उन्होंने माथे पर मांग टीका भी लगाया था जो बहुत अच्छा लग रहा था। शादी के दौरान दीया ने बालों को जुड़ा कर उनमें सफेद फूलों का गजरा लगाया था जो बड़ा आकर्षक लग रहा था। वैसे अब बात करें दीया के पति वैभव रेखी के बारे में तो उन्होंने भी व्हाइट शेरवानी और बेज कलर की पगड़ी बांधकर महफ़िल लूट ली। इस दौरान दीया ने पैपराजी के बीच अपनी शादी की मिठाई बांटी।

आप देख सकते हैं तस्वीरों में वह कितनी खुश दिख रहीं हैं। अब इस समय दीया मिर्जा की वेड‍िंग फोटोज सोशल मीड‍िया पर जमकर वायरल हो रही हैं। आपको हम यह भी बता दें कि एक्ट्रेस की शादी सादगीपूर्ण तरीके से हुई। शादी में 50 लोग ही शामिल हुए। वैसे इस शादी में दीया की दोस्त और एक्ट्रेस अद‍िति राव हैदरी भी शामिल हुईं। जी दरअसल उन्होंने दूल्हे वैभव के जूतों के साथ एक फोटो शेयर की थी जिससे इस बारे में जानकारी मिली। फिलहाल आप देखिये दीया के फोटोज।

सुशांत संग काम कर चुके इस एक्टर ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में किया बड़ा खुलासा

जनवरी में WPI मुद्रास्फीति बढ़कर 2.03 प्रतिशत हुई

आमिर खान के बेटे ने शुरू की अपनी पहली फिल्म की शूटिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -