फोटोशूट के लिए राजकुमारी बनी ये मशहूर एक्ट्रेस
फोटोशूट के लिए राजकुमारी बनी ये मशहूर एक्ट्रेस
Share:

बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत एक्ट्रेसेस में शुमार दिया मिर्ज़ा ने काफी लम्बे समय बाद अपने खूबसूरत अंदाज़ से फैंस को रूबरू करवाया है. दिया सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में अपने ग्लैमरस फोटोज शेयर करती ही रहती हैं लेकिन इस बार दिया ने जो तस्वीर शेयर की है उसे देखकर तो आप भी उन पर से अपनी निगाहें नहीं हटा पाएंगे. दिया ने हाल ही में एक मैगज़ीन के लिए फोटोशूट कराया है जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है.

सिद्धार्थ के फिल्म छोड़ने की अफवाह पर बोली परिणीति

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dia Mirza (@diamirzaofficial) on

दिया ने मशहूर THE PEACOCK MAGAZINE के लिए ये फोटोशूट कराया है जिसमें उनका ट्रेडिशनल अंदाज़ नजर आ रहा है. मैगज़ीन के कवर पेज के लिए दिया ने सिल्वर कलर की डिजाइनर ड्रेस पहनी है जिसमें वो बहुत ही खूबसूरत लग रहीं हैं. दिया ने इस ड्रेस के साथ प्रिंसेस लुक केरी किया है और वाकई में वो किसी महारानी की तरह ही नजर आ रही हैं.

'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में अमिताभ के जबरदस्त लुक को देखकर आप भी चौंक जाएंगे

दिया ने दो और तस्वीरें शेयर की है जिसमें भी वो किसी खूबसूरत राजकुमारी की तरह लग रही हैं. सोशल मीडिया पर आते ही दिया की फोटोज वायरल हो गई और फैंस उनके इस खूबसूरत लुक की खूब तारीफें भी कर रहे हैं. दिया ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- This was not a photoshoot! This was a work of art Enjoy the rest of this feature at दिया आखिर बार संजय दत्त की बायोपिक फिल्म 'संजू' में मान्यता दत्त के किरदार में नजर आईं थीं.

कपूर और भट्ट खानदान में बजेंगी शहनाई, दोनों परिवारों ने कुबूल किया रिश्ता

दादी ने खोज ली अर्जुन के लिए परफेक्ट दुल्हन, जानिए कौन है वो

क्या शाहिद कर पाएंगे 'स्त्री' की 'बत्ती गुल..' ??

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -