इस एक्ट्रेस ने बाथटब में लेटकर दिए बोल्ड पोज़, देखकर हर कोई हुआ हैरान
इस एक्ट्रेस ने बाथटब में लेटकर दिए बोल्ड पोज़, देखकर हर कोई हुआ हैरान
Share:

बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस दिया मिर्ज़ा अक्सर ही अपने हॉट फोटोशूट के जरिए सोशल मीडिया का माहौल गर्म कर देती हैं. दिया का नाम बॉलीवुड की हॉट एक्टेसेस की लिस्ट में शुमार हैं. दिया पिछले काफी समय से सोशल मीडिया से दूर थी लेकिन अब उन्होंने काफी लम्बे समय बाद अपने खूबसूरत अंदाज़ से फैंस को रूबरू करवाया है. हाल ही में दिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेहद कातिलाना फोटोज शेयर की है.

आपको बता दें दिया सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में अपने ग्लैमरस फोटोज शेयर करती ही रहती हैं लेकिन इस बार दिया ने जो तस्वीर शेयर की है उसे देखकर तो आप भी उन पर से अपनी निगाहें नहीं हटा पाएंगे. दिया ने हाल ही में ग्रीन ड्रेस में फोटोशूट कराया है जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. इस लुक में दिया का इंडो-वेस्टर्न अंदाज़ नजर आ रहा है. तस्वीर में आप देख सकते हैं दिया ने ग्रीन कलर की ड्रेस पहनी हैं जिसमें वो बहुत ही खूबसूरत लग रहीं हैं.

दिया ने इस लुक में बाथटब में बैठकर हॉट पोज़ भी दिया हैं. दिया ने दो और तस्वीरें शेयर की है जिसमें भी वो किसी खूबसूरत बाला की तरह लग रही हैं. सोशल मीडिया पर आते ही दिया की फोटोज वायरल हो गई और फैंस उनके इस खूबसूरत लुक की खूब तारीफें भी कर रहे हैं. दिया ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- '20 winks before the show! @nikhil1975' वही उनके वर्क फ्रंट की बात करे तो दिया आखिर बार संजय दत्त की बायोपिक फिल्म 'संजू' में मान्यता दत्त के किरदार में नजर आईं थीं.

इस एक्टर की दीवानी हैं लाखों लड़कियां, पहली ही फिल्म से किया था धमाका

2.0 Teaser: दमदार लुक में एक-दूसरे से बदला लेने आए अक्षय-रजनीकांत

स्पेशल से आम हुआ दीपिका का लुक, पहले भी ऐसे लुक में नज़र आ चुकी हैं ये एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -