दीया के रोने को ड्रामा बताने वाले यूजर्स पर भड़की एक्ट्रेस, कहा- 'आंसू हमारे होते हैं लेकिन...'
दीया के रोने को ड्रामा बताने वाले यूजर्स पर भड़की एक्ट्रेस, कहा- 'आंसू हमारे होते हैं लेकिन...'
Share:

आप सभी को याद ही होगा बीते दिनों ही जयपुर लिट्रेचर फेस्ट‍िवल में मौसम में आ रहे बदलावों को लेकर बोलते हुए बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा रो पड़ी थीं और इस पर ट्रोलर्स ने उन्हें कहा था कि, ''दीया का रोना महज एक ड्रामा है।'' अब इस मामले पर दीया ने भी ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है। जी हाँ, हाल ही में दीया मिर्जा ने ड्रामा कहने वाले कुछ ट्रोलर्स को जवाब दिया है। उन्होंने हाल ही में कहा कि , ''इसे दिल होना कहते हैं। कभी कोश‍िश करें। ये आपको भी किसी सॉल्यूशन का हिस्सा बनने देता है।'' इसी के साथ एक ट्रोलर को जवाब देते हुए दीया ने लिखा, ''हमारे आंसू हमारे होते हैं। लेकिन हमारे एक्शन और भी लोगों को साथ जोड़ते हैं और यह एक बहुत बड़ी बात है।''

आप सभी को बता दें 28 जनवरी को जयपुर में लिट्रेचर फेस्ट‍िवल का आयोजन किया गया था। इस दौरान मौसम में आ रहे बदलावों को लेकर बात करते करते दीया रोने लगीं थीं। इस दौरान उन्होंने कहा था, ''तमाशाई की तरह खड़े रहकर अफसोस मत करो। अपने आंसू बहाने से मत डरो। इसे महसूस करें। हर चीज को पूरी तरह से महसूस करें। ये अच्छी बात है। इससे हमें मजबूत बनाता है। ये कोई परफॉर्मेंस नहीं है।'' इसी के कुछ समय बाद ही दीया मिर्जा को ट्विटर पर ट्रोल होने के साथ कई यूजर्स ने उनके लिए नेगेटिव ट्वीट्स करने शुरू कर दिए।

इस दौरान लोगों ने पर्यावरण एक्टिविस्ट ग्रेटा थनबर्ग का जिक्र करते हुए दीया के खिलाफ ढेरों ट्वीट्स किए और एक यूजर ने उन्हें 'सस्ती ग्रेटा थनबर्ग' तक कह दिया। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, "हालांकि ये अफसोस उन्हें उस वक्त नहीं होता है, जब वह अपनी डीजल SUV में बैठ कर यहां से वहां सफर करती हैं।" वैसे ऐसा पहली बार नहीं है बल्कि दीया अक्सर पर्यावरण को लेकर जगारूकता कैंपेंस में भाग लेती रहती हैं और बातें करती हैं।

गणेश आचार्य ने सरोज खान पर साजिश रचने का लगाया आरोप, कहा- 'मानहानि का केस करूँगा।।।'

एक्सेल एंटरटेनमेंट और टाइगर बेबी के #GullyBoyExclusives का तीसरा एपिसोड आया सामने

'तानाजी' के बाद अब 'मैदान' में उतरे अजय देवगन, जारी हुआ धमाकेदार पोस्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -