इस एक्टर को लिपलॉक करते हुए बेकाबू हो गईं थीं दिया मिर्जा!

Dec 09 2018 05:00 AM
इस एक्टर को लिपलॉक करते हुए बेकाबू हो गईं थीं दिया मिर्जा!

बॉलीवुड की बहुत ही खूबसूरत अभिनेत्री दिया मिर्जा आज अपना 37वां जन्मदिन मना रहीं हैं. ऐसे में दिया मिर्जा आज भले ही फिल्मों से दूर हैं लेकिन वह अपनी हॉटनेस और खूबसूरती के लिए आज भी पहचानी जाती हैं. जी हाँ, दिया मिर्जा को खूब पसंद किया जाता है और वह आज भी बहुत खूबसूरत नजर आती हैं. दिया मिर्जा का जन्म 9 दिसम्बर 1981 को जर्मन ग्राफिक डिजाइनर फैंक हैंडरिच के घर पैदा हुई. उनकी मां दीपा बंगाली हिन्दू हैं. आप सभी को बता दें कि उन्होंने नौ साल की उम्र में पिता की मृत्यु के बाद सौतेले पिता अहमद मिर्जा के साथ जीवन गुजारा और उन्होंने उन्हीं का उपनाम जोड़ा.

दिया ने अपने करियर की शुरुआत एक मल्टी मीडिया कम्पनी में मार्केटिंग एक्जीक्यूटिव के तौर पर की थी लेकिन बहुत से टीवी एड्स करने के बाद उन्होंने साल 2000 में 'मिस एशिया पेसेफिक' अपने नाम किया. उसके बाद उन्होंने मिस ब्यूटीफुल स्माइल और मिस क्लोज अप स्माइल का भी खिताब अपने नाम किया. वहीं साल 2005 में उन्होंने ग्रेट वुमेन एचीवर का खिताब भी अपने नाम कर लिया. दिया मिर्जा उस समय तेजी से चर्चाओं में आईं थीं जब उन्होंने फिल्म 'रहना है तेरे दिल में' काम किया था और उसके बाद एक फिल्म में इमरान हाशमी के साथ किसिंग सीन दिया था कहा जाता है उस वक्त दिया बेकाबू हो गईं थीं. दिया एचआईवी और कन्या भ्रूण हत्या के खिलाफ अक्सर आवाज उठाती हैं और वह आए दिन सामजिक मुद्दों पर बात करती हैं.

बीते दिनों चले metoo अभियान पर दिया ने साजिद के बारे में कहा था कि, "मैं जानती थी कि वह बेहद सेक्सिस्ट और बेहूदा व्यवहार करने वाले हैं. #MeToo के जरिए सामने आई घटना काफी हैरान करने वाली है. मुझे पता था कि उनका व्यवहार कितना खराब है लेकिन ये नहीं सोचा था कि वह किसी महिला के साथ ऐसा कर सकते हैं." फिलहाल दिया को हमारी ओर से जन्मदिन की शुभकामनाएं.

'केदारनाथ' के सामने फीकी पड़ी '2.0', पहले दिन की इतने करोड़ की कमाई

इस पोर्न स्टार की अश्लील तस्वीरें देखकर आपको भी शर्म आ जाएगी

एक बार फिर साथ नजर आयेंगी बॉलीवुड की ये सुपर हिट जोड़ी