तीन तलाक बिल के पास होने पर बहुत खुश है यह एक्ट्रेस, कहा- 'गर्व महसूस कर...'
तीन तलाक बिल के पास होने पर बहुत खुश है यह एक्ट्रेस, कहा- 'गर्व महसूस कर...'
Share:

आप सभी इस बात से वाकिफ है कि तीन तलाक बिल पास हो चुका है और इसे निरोधक विधेयक को आधी आबादी को सशक्त बनाने वाला कदम करार देते हुए मशहूर अभिनेत्री दीया मिर्जा ने बात की है. उन्होंने बीते बुधवार को कहा कि ''वह इस अहम विधेयक को संसद की हरी झंडी मिलने पर बेहद गर्व महसूस कर रही हैं.'' जी हाँ, हाल ही में रेडीमेड कपड़ों के ब्रांड "लिनन क्लब" के नये शोरूम के उद्घाटन के बाद मिर्जा ने कहा, "मैं (तीन तलाक निरोधक विधेयक के पारित होने पर) बेहद गर्व महसूस कर रही हूं. महिलाओं के लिये यह ऐतिहासिक क्षण है, क्योंकि एक बेहद महत्वपूर्ण बिल पास हुआ है. मैं इस बिल को पारित किये जाने पर आभारी हूं."

वहीं आगे उन्होंने तीन तलाक निरोधक विधेयक के संदर्भ में कहा, "यह महिलाओं को सशक्त करने वाला कदम है." आपको पता हो तीन तलाक प्रथा पर रोक लगाने वाले "मुस्लिम महिला (विवाह अधिकार संरक्षण) विधेयक 2019" को राज्यसभा ने मंगलवार को पारित किया और कानून बनने के बाद यह विधेयक 21 फरवरी को इस संबंध में लाये गये अध्यादेश की जगह लेगा. बॉलीवुड अभिनेत्री दिया मिर्जा भारत के लिये संयुक्त राष्ट्र की पर्यावरण सद्भावना राजदूत भी हैं और उन्होंने देश में बाघों की आबादी बढ़कर करीब 3,000 पर पहुंचने को लेकर खुशी जताते हुए कहा, "बाघों की तादाद में उत्साहजनक इजाफे के बाद हमें देश के जंगलों को बचाने तथा बढ़ाने पर और ज्यादा ध्यान देने की जरूरत है. ये जंगल बाघों जैसे वन्य प्राणियों के घर हैं. हम मनुष्यों के वजूद के लिये भी जंगल बेहद आवश्यक हैं."

आप सभी को बता दें कि दिया इन दिनों वेब सीरीज में काम करते नजर आती हैं. वहीं आगे उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री के बारे में कहा, "दुर्भाग्य से हमारे फिल्म उद्योग में अब भी वही घिसा-पिटा ढर्रा चल रहा है कि एक उम्र के बाद अभिनेत्रियों को अलग तरह के किरदारों की पेशकश की जाने लगती है. लेकिन मनोरंजन के विभिन्न डिजिटल प्लेटफॉर्मों की आमद के बाद हमें अब अच्छी कहानियों के शानदार पात्र निभाने को मिल रहे हैं."

मीना कुमारी के पैर देखते ही उनका दीवाना हो गया था यह एक्टर, चेहरा देखते ही भूल जाता था डायलॉग

इस नामी डाकू के साथ मीना कुमारी ने बिताई थी रात और सुबह चाक़ू से...!

इस एक्ट्रेस के घर में डेटॉल की बॉटल में रहती थी ब्रांडी, शराब की लत ने ले ली जान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -