दीया मिर्जा ने शेयर किया बेटे का वीडियो
दीया मिर्जा ने शेयर किया बेटे का वीडियो
Share:

दीया मिर्जा एक बेहतरीन अदाकारा है इस बात में कोई शक नहीं है. आजकल वह नयी फिल्मों में तो व्यस्त हैं हीं, लेकिन इसी के साथ ही इन दिनों वह अपने मदरहुड को भी एंजॉय कर रही हैं। जी दरअसल बीते साल उन्होंने बेटे अव्यान को जन्म दिया और इन दिनों वह बेटे के साथ ही समय बिता रहीं हैं. सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वालीं दीया ने अब अपने बेटे का एक वीडियो साझा किया है जो आप देख सकते हैं. इस वीडियो में उन्होंने उसका चेहरा नहीं दिखाया है वहीं उनका बेटा जमीन पर लेटा हुआ है और टंगे हुए खिलौनों से खेल रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dia Mirza Rekhi (@diamirzaofficial)

आप देख सकते हैं इस वीडियो को साझा करते ही वीडियो सुर्ख़ियों में आ गया है और फैन्स से लेकर सितारों के भी खूब कमेंट्स आए हैं। सभी ने उनके बेटे पर प्यार जताया है। दीया के पोस्ट पर लारा दत्ता ने कमेंट किया, ‘बहुत जल्दी बड़ा हो रहा।‘ वहीं अमृता अरोड़ा ने हार्ट का इमोटिकॉन बनाया। इसके अलावा बिपाशा बसु लिखती हैं, ‘शोना बेबी।‘ वहीं पत्रलेखा ने कमेंट में हार्ट का इमोजी बनाया। इसी के साथ दीया के एक फैन ने लिखा- ‘वह कितना क्यूट है।‘ वहीं एक यूजर लिखते हैं, ‘भगवान का आशीर्वाद उस पर बना रहे।‘

इसी तरह एक अन्य ने लिखा- ‘गॉड ब्लेस यू।‘ आप सभी जानते ही होंगे साल 2021 दीया के लिए बेहद खास रहा था। जी दरअसल साल की शुरुआत में उन्होंने वैभव रेखी के साथ दूसरी शादी की और कपल के घर में एक बेटा हुआ. अपने बेटे के जन्म के दो महीने बाद दीया ने एक पोस्ट कर बताया कि वे माता-पिता बन गए हैं। जी दरअसल देरी से जानकारी देने की वजह थी कि दीया ने प्री-मैच्योर बच्चे को जन्म दिया था और उनका बेटा काफी वक्त तक डॉक्टर्स की निगरानी में बना रहा।

कौन है मीरा राजपूत का पहला प्यार, पति शाहीद कपूर ने किया खुलासा

अनुपम खेर ने सुनाई 'मां का पल्लू' की कहानी, रुला देगा वीडियो

स्व‍िम‍िंग पूल में डुबकी लगाती हुई नजर आई कियारा आडवाणी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -