प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट के बाद दीया मिर्ज़ा ने की पहली पोस्ट
प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट के बाद दीया मिर्ज़ा ने की पहली पोस्ट
Share:

एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने बीते 1 अप्रैल को प्रेग्नेंट होने की जानकारी फैंस के साथ शेयर की थी। अब प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट के बाद दीया खूब एन्जॉय कर रहीं हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी एक बेहतरीन पोस्ट शेयर की है जो आप देख सकते हैं। जी दरअसल दीया ने ईस्टर ग्रिटिंग्स देते हुए एक क्यूट सा वीडियो शेयर किया है और इस वीडियो में वो प्रकृति को एन्जॉय करते दिखाई दे रहीं हैं। यह पोस्ट दीया ने बीते कल शेयर किया है और कैप्शन में वह लिखती हैं- ''सनशाइन संडे। हैप्पी ईस्टर।'' आप देख सकते हैं इसमें दीया व्हाइट कलर का वनपीस ड्रेस पहने नजर आ रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dia Mirza (@diamirzaofficial)

वह धूप का मजा लेती हुई नजर आ रहीं हैं। बीते 1 अप्रैल को प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट करते हुए दीया ने एक फोटो शेयर की थी। इस फोटो में वो काफ्तान में पोज देती नजर आईं थी। उस पोस्ट को शेयर कर दीया ने लिखा था- 'Blessed to be... धरती मां के साथ एक होने का... जीवन की शक्तियों के साथ एक होने का जो हर चीज की शुरुआत हैं।।। तमाम कहानियों, लोरियों और गानों के साथ एक होने का।। जीवन की उपज के साथ एक होने का और ढेरों उम्मीदों के साथ एक होने का। सौभाग्य मिला है मेरे गर्भ में पल रहे इन सभी सपनों को पालने के लिए धन्य होने का।'

आप सभी को बता दें कि 17 फरवरी 2021 को दीया वैभव रेखी संग शादी के बंधन में बंधी और यह दीया की दूसरी शादी है। वैसे दीया की शादी प्राइवेट सेरेमनी में हुई थी और उन्होंने शादी की कई तस्वीरें शेयर की थी।

राउरकेला स्टील प्लांट में लगी आग, लोगों के बीच मचा हाहाकार

लॉकडाउन में छूटा रोज़गार, तो युवक ने भगवान पर उतारा गुस्सा, मंदिर पर किया हमला

भारतीय स्टेट बैंक ने गृह ऋण दर में 6।95 प्रतिशत की वृद्धि की

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -