दिया मिर्ज़ा ने कराया सेक्सी फोटोशूट, तस्वीरें देख हैरान हुए फैंस
दिया मिर्ज़ा ने कराया सेक्सी फोटोशूट, तस्वीरें देख हैरान हुए फैंस
Share:

बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस दीया मिर्ज़ा इन दिनों कम ही फिल्मो में नजर आती हो लेकिन वह अक्सर ही अपने हॉट फोटोशूट के जरिए सोशल मीडिया का माहौल गर्म कर देती हैं. बता दें दीया सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और वह आए दिन अपने बोल्ड फोटोज शेयर करती ही रहती हैं. दीया का नाम भी बॉलीवुड की हॉट एक्टेसेस की लिस्ट में शुमार हैं. दीया पिछले काफी समय से सोशल मीडिया से दूर थी लेकिन अब उन्होंने काफी लम्बे समय बाद अपने खूबसूरत अंदाज़ से फैंस को रूबरू करवाया है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dia Mirza (@diamirzaofficial) on

हाल ही में दीया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेहद कातिलाना फोटोज शेयर की है. इन फोटोज में आप देख सकते हैं दीया का बोल्ड पोज़ नजर आ रहा है. दीया ने इस बार फेमिना मैगज़ीन के लिए बोल्ड फोटोशूट कराया है. दीया ने इस बार जो तस्वीर शेयर की है उसे देखकर तो आप भी उन पर से अपनी निगाहें नहीं हटा पाएंगे. इन तस्वीरों में दीया अलग-अलग पोज़ देते हुए नजर आ रही हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dia Mirza (@diamirzaofficial) on

इस लुक में दिया का इंडो-वेस्टर्न अंदाज़ नजर आ रहा है. तस्वीर में आप देख सकते हैं दिया ने अलग-अलग कलर की ड्रेस पहनी हैं जिसमें वो बहुत ही खूबसूरत लग रहीं हैं. उन्होंने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- 'BONDS OF LOVE NEVER MAKE THE WEARER WEAKER.” - Wonder Woman Inside cover story for @feminaindia' अब तक उनकी फोटो पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं. वही उनके वर्क फ्रंट की बात करे तो दीया को आखिरी बार संजय दत्त की बायोपिक फिल्म 'संजू' में मान्यता दत्त के किरदार में देखा गया था.

बाहुबली के जैसा है 'कलंक' का नया पोस्टर, वरुण का दिखा दमदार लुक

RRR : एस.एस राजामौली की फिल्म में इन बॉलीवुड सितारों की हुई एंट्री

मलाइका से तलाक के बाद 'खुला सांड' बन गए अरबाज खान, हो रहे ट्रोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -