शादी के 5 साल बाद पति से तोड़ा दीया मिर्ज़ा ने रिश्ता...
शादी के 5 साल बाद पति से तोड़ा दीया मिर्ज़ा ने रिश्ता...
Share:

बॉलिवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा और उनके पति साहिल संघा का रिश्ता टूट गया है. इस बट की जानकारी हाल ही में दीया ने दी है. दोनों ने अलग होने का फैसला ले लिया है. बता दें  18 अक्टूबर 2014 को दोनों शादी के बंधन में बंधे थे, लेकिन दोनों एक-दूसरे को 11 साल से डेट कर रहे थे। बता दें, शादी से पहले साहिल और दीया बिजनस पार्टनर हुआ करते थे। लेकिन अब दोनों का रिश्ता टूट चुका है. 

बता दें, दीया ने सोशल मीडिया में लिखा है कि वह साहिल से अलग जरूर हो रही हैं, लेकिन दोनों अपनी दोस्ती बरकरार रखेंगे। यानि दोनों ने अलग होने का फैसला एक दूसरे की मर्ज़ी से ही लिया है लगता है दोनों खुश भी हैं. दीया ने लिखा, '11 साल तक जिंदगी साथ बिताने के बाद, हम आपसी सहमति से निर्णय लेकर अलग हो रहे हैं। हम अलग जरूर हो रहे हैं, लेकिन आपसी प्यार और सम्मान के साथ दोस्त रहेंगे।' दिया ने अपने इस स्टेटमेंट में अपने परिवार, दोस्तों और मीडिया का धन्यवाद किया है। यहां देखें पोस्ट. 

इसके अलावा दीया ने मीडिया से उनकी प्रिवेसी मेंटेंन करने की भी अपील की है। दोनों अपनी मर्ज़ी से अलग हुए हैं और इसका कारण क्या है इसके बारे में उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया है. आप जानते ही हैं बॉलीवुड में ऐसा अक्सर होता रहता है जिसमें सेलेब्स अपनी मर्ज़ी से अलग हो जाते हैं लेकिन उसके बाद उन्हें साथ में देखा जाता है. ऐसा ही अब दीया के साथ हुआ है जिसके बाद वो खुश भी हैं.  

सोमर रे ने लगाई आग, फिर दिखाया सेक्सी फिगर

Saaho के फैंस के लिए मेकर्स ने रखा खास सरप्राइज, जानें क्या है...

अब इस वेब सीरीज़ में नज़र आएंगी मनीषा कोइराला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -