'दिया और बाती हम' की फेम दीपिका सिंह नच बलिए 10 में आएंगी नज़र
'दिया और बाती हम' की फेम दीपिका सिंह नच बलिए 10 में आएंगी नज़र
Share:

स्टार प्लस पर सेलेब्रिटी डांस शो नच बलिए 10 के जल्द शुरू होने की खबरें हैं. टीवी वर्ल्ड के फेमस चेहरों को इसके लिए अप्रोच भी किया जा रहा है. खबर है कि दिया और बाती हम फेम एक्ट्रेस दीपिका सिंह और उनके पति रोहित राज गोयल को मेकर्स ने नच बलिए के 10वें सीजन के लिए अप्रोच किया है.

दीपिका सिंह दिखाएंगी डांस का जलवा!: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दीपिका सिंह के अलावा चैनल ने कृष्णा चली लंदन फेम मेघा चक्रवर्ती को भी इस सीरियल का ऑफर दिया जा चुका है. कई टेलीविज़न सितारों से शो को लेकर बातचीत कर रहे थे. जानकारी के अनुसार अगले महीने तक सीरियल का प्रोमो सामने आ सकता है. चर्चा है कि नच बलिए 10 और बिग बॉस 14 एक ही समय के साथ ऑन एयर किया जाने वाला है. अगर ऐसा हुआ तो दोनों शोज के मध्य टीआरपी को लेकर जबरदस्त जंग नज़र आने वाली है.

20 साल से अक्षय कुमार के इंतजार में फैन, एक्टर ने ट्वीट करके पूरी की विश: 'दिया और बाती हम' की फेम दीपिका सिंह की बात करें तो वे अच्छी अभिनेत्री होने के साथ साथ शानदार डांसर भी हैं. दीपिका ने क्लासिकल डांस सीखा है. वे सोशल मीडिया पर अपने डांसिंग वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं. दीपिका टीवी के बड़े शोज का भाग रह चुकी है.  उन्हें दीया और बाती हम में संध्या बींदणी का रोल कर बहुत ही चर्चाओं में बनी थी. दीपिका को पिछली बार शो कवच में देखा गया था.

 

असीम और हिमांशी के बाद रिलीज़ हुआ पारस और माहिरा का नया गाना, दोनों के बीच देखने मिली बिग बॉस जैसी केमस्ट्री

आखिर क्यों बीच में ही ऋत्विक ने छोड़ा खतरों के खिलाड़ी का शो

आशा नेगी ने अपने और ऋत्विक के रिश्ते को लेकर कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -