22 साल की उम्र में फेमस हुई यह सिंगर, ये गाना मचा रहा है धूम
22 साल की उम्र में फेमस हुई यह सिंगर, ये गाना मचा रहा है धूम
Share:

इन दिनों अपने गानों से सभी को मदहोश करने वाली युवा पॉप गायिका ध्वनि भानुशाली दिन पर दिन तरक्की करते जा रहीं हैं. हाल ही में उनके गीत 'वास्ते' ने एक साल पूरा किया है, और यूट्यूब पर 750 मिलियन से ज्यादा बार देखा गया है. जी हाँ, इसी के साथ मिली जानकारी के मुताबिक इस समय उनके दूसरे गाने साइको सैंया ने भी धूम मचा रखी है. जी दरअसल फिल्म 'साहो' के इस गीत ने यूट्यूब पर अब तक 200 मिलियन का आंकड़ा पर कर लिया है और इस गाने को अब भी दिल खोलकर सूना जा रहा है. ऐसे में आपको यह भी बता दें कि यह गाना पूरे भारत में तेलुगू, तमिल और मलयालम समेत हिंदी भाषा में भी रिलीज हुआ है और इस गीत के हिंदी वर्जन को ध्वनि भानुशाली ने गाया है.

वैसे ध्वनि अभी सिर्फ 22 साल की ही हैं, और उनके गीतों ने आसमान छूना शुरु कर दिया है. अब ध्वनि को हर कोई जानता है और उनके लाखों फैंस भी है. उन्होंने इतनी कम उम्र में ही बड़ी सफलता हांसिल कर ली है. साइको सैंया एक आइटम नंबर है, जिसे तनिष्क बागची ने लिखा है और संगीत दिया है. इसके ओरिजिनल गाने को तो 200 मिलियन से ज्यादा बार देखा ही जा चुका है, इसके अलावा इसके लिरिकल वर्जन को भी 70 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं.

वैसे ध्वनि के गीत 'वास्ते' ने हाल ही में अपना एक साल पूरा किया है और इसकी खुशी में लॉकडाउन के इस दौर में उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो साझा करके अपने सभी प्रशंसकों का धन्यवाद किया था. जी दरअसल इस गीत के लिए ध्वनि को लिसनर्स चॉइस इंडिपेंडेंट के मिर्ची म्यूजिक अवॉर्ड से भी नवाजा जा चुका है और इस साल की शुरुआत में ही ध्वनि का एक और सिंगल गाना 'ना जा तू' रिलीज हुआ था जिसे यूट्यूब पर अब तक 32 मिलियन से ज्यादा बार देखा गया है.

कोरोना के संकट के बीच बिग बी को सता रहा है अंधे होने का डर

मसकली 2.0 विवाद में कूदे मोहित चौहान, कहा- 'परमिशन लेनी चाहिए थी'

स्विट्जरलैंड में बॉयफ्रेंड संग एन्जॉय कर रहीं हैं मोनाली ठाकुर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -