ध्वनि भानुशाली के गाने ने मचाया धमाल, ग्लोबल 100 की लिस्ट में बनाया अपना स्थान
ध्वनि भानुशाली के गाने ने मचाया धमाल, ग्लोबल 100 की लिस्ट में बनाया अपना स्थान
Share:

लोकप्रिय संगीत यानी पॉप म्यूजिक में विश्वभर में देश का नाम रोशन कर रहीं बिलियन बेबी ध्वनि भानुशाली का सुपरहिट गाना ‘वास्ते’ इस वर्ष का यूट्यूब की ग्लोबल टॉप 100 सूची में शामिल  हो चुका है। मुंबई मूवी जगत में ध्वनि की इस कामयाबी से खुशी का माहौल है और ये लिस्ट सामने आने के उपरांत से ही ध्वनि को बधाइयां देने का सुबह से तांता  और भी बढ़ता जा रहा है। ध्वनि भानुशाली ने T सीरीज के यूट्यूब चैनल को विश्व का नंबर वन वीडियो चैनल बनाने में भी बड़ा योगदान दिया है। इन दिनों ध्वनि अब अपने गाने अपने खुद के चैनल पर रिलीज करती है।

संगीत की पारिवारिक परंपरा में बचपन से ही संगीत सीखती रहीं ध्वनि भानुशाली के गाने लंबे अरसे से म्यूजिक चार्ट्स पर धूम मचाने में कोई भी कसर नहीं छोड़ी है। यूट्यूब पर ध्वनि भानुशाली का सुपरहिट गाना ‘वास्ते’ एक बिलियन से अधिक व्यूज पा चुका है और इसी दर्शक संख्या के चलते ये गाना अब ग्लोबल टॉप 100 यूट्यूब मोस्ट लाइक्ड म्यूजिक वीडियो की लिस्ट में भी शामिल किया जा चुका है।

इस उपलब्धि के बारे में ध्वनि भानुशाली कहती हैं, "इस गाने ‘वास्ते’ ने मुझे पूरे स्पेक्ट्रम से इतना प्यार दिया है कि। मैंने देखा है कि युवा से लेकर बड़े लोग हमेशा इस गाने को गुनगुनाते रहे ,जो मेरे लिए सबसे बड़ी तारीफ है। इस गाने को लेकर बनी REELS से लेकर इसके कवर वर्जन तक खूब हिट हो गए। अब इसका टॉप 100 ग्लोबल सांग्स की लिस्ट में शामिल होना निश्चित रूप से मेरे लिए गर्व की बात है। जस्टिन बीबर, लिंकिन पार्क, एरियाना ग्रांडे जैसे इंटरनेशनल पॉप आर्टिस्ट के साथ एक भारतीय गायक का नाम भी इस लिस्ट होना पूरी म्यूजिक इंडस्ट्री के लिए एक अलग एहसास है।"

अर्जुन ने शेयर किया सौतेली बहन का प्यार-भरा नोट, लिखा है- 'लव यू भैय्या'

क्वारनटीन में कैसी है करीना कपूर की डाइट, खुद किया शेयर

83 देखने से पहले जान लें इस मूवी का रिव्यू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -