ग्लोबल स्टार से गुरु मंत्र पा रोमांचित हैं इंडी पॉप प्रिसेंज, ध्वनि ने  बंधा सुरों का समां
ग्लोबल स्टार से गुरु मंत्र पा रोमांचित हैं इंडी पॉप प्रिसेंज, ध्वनि ने बंधा सुरों का समां
Share:

इंडी पॉप की दुनिया में हर दिन शोहरत की नई ऊंचाइयां छू रहीं वही गायिका ध्वनि भानुशाली ग्लोबल पॉप स्टार कैटी पेरी के साथ वक्त बिताकर बेहद खुश नज़र आ रही हैं. जंहा  कैटी ने ध्वनि को स्टेज परफॉरमेंस के कुछ खास गुरु मंत्र भी दिए हैं. वही मुंबई में शनिवार को हुए कैटी पेरी के शो में ध्वनि को भी अपने गाने पेश करने का मौका मिल चुका है. ध्वनि एक मात्र भारतीय गायिका रहीं जिन्हें इस मंच पर उतरने का आमंत्रण दिया गया था.

मिली जानकारी के जानकारी के अनुसार कैटी पेरी के शो के लिए बने मंच पर ध्वनि का आत्मविश्वास देखने लायक था. ध्वनि ने पार्श्वागायन में बहुत कम समय में अपना नाम बना लिया है. यहां भी उन्होंने अपने सुपरहिट गानों साइको सैंया, दिलबर दिलबर, लेजा रे और वास्ते पर अपनी प्रस्तुतियां दीं. आमतौर पर अकेले ही अपने शो करने वाली ध्वनि के साथ इस बार हिंदी सिनेमा की कुछ बेहतरीन नर्तकियां भी स्टेज पर दिखीं. खुद ध्वनि भी मंच पर  बेहतरीन स्टेप्स करती दिखाई दी है.

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक हम आपको बता दें कि इस बारे में ध्वनि कहती हैं, “कैटी पेरी के शो को लेकर पिछले एक महीने से मुंबई और देश के दूसरे शहरों के युवा उत्साहित रहे हैं. और, इस शो के लिए मैंने कई हफ्तों तक दिन रात तैयारी की है. कैटी पेरी से मिलना एक सपने के सच होने जैसा रहा. जैसी ही मैं उनके सामने पहुंची तो उन्होंने छूटते ही सबसे पहले मेरी ड्रेस की तारीफ की. ये उनका बड़प्पन है. कैटी पेरी जैसे कलाकार से मिलना ही बहुत कुछ होता है. साथ में उनके मंच पर गाने का मौका मिलना मेरे लिए एक बड़ी उपलब्धि दी है.”

इस गंभीर परेशानी ने 'सेलेना गोमेज़' को बना दिया लोगों के बीच मजाक

मॉडल बेला हदीद के बोल्ड अंदाज से नहीं हटा पाएंगे नजरें, सेक्सी बिकिनी ने ढहाया कहर

इस गंभीर बीमारी से झूझ रही है हॉलीवुड की पॉपुलर सिंगर, फैंस ने उड़ाया मोटापे का मज़ाक

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -