पत्रकार का सिर फोड़ने की धमकी देने वाले सांसद ने आज लोक सभा में कही ये बड़ी बात
पत्रकार का सिर फोड़ने की धमकी देने वाले सांसद ने आज लोक सभा में कही ये बड़ी बात
Share:

नई दिल्ली: प्रेस वार्ता में एक पत्रकार को धमकी देने और अपशब्द बोलने वाले लोकसभा सांसद मौलाना बदरुद्दीन अजमल ने अपने बयान पर आज माफ़ी मांग ली है. उन्होंने कहा है कि वे मीडिया से सम्बंधित लोगों की इज्जत करते हैं. दरअसल धुबरी निवार्चन क्षेत्र से लोकसभा सांसद अजमल ने बुधवार को प्रेस वार्ता में एक पत्रकार को सिर कुचलने की धमकी दे डाली थी.

यहां मनाया जायेगा 26वां अंतर्राष्ट्रीय ऊंट उत्सव, देश भर से आएंगे खास ऊंट

दरअसल अजमल को प्रेस वार्ता में इतना गुस्सा आ गया था, जब एक पत्रकार ने उनसे पूछा कि वे कांग्रेस और भाजपा में से किस पार्टी का समर्थन करेंगे, इस पर अजमल भड़क गए और उन्होंने सिर्फ पत्रकार को गाली ही नहीं दी बल्कि यहां तक कह दिया कि मैं तुम्हारा सिर फोड़ दूंगा. उल्लेखनीय है कि अजमल ऑल इंडिया यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट (एआईयूडीएफ) का प्रतिनिधित्व करते हैं. उनके इस बयान की काफी आलोचना भी हुई थी. यहां तक कि कई मीडिया संस्थानों की ओर से उनके खिलाफ प्राथमिकी तक दर्ज करा दी गई थी.

उत्तराखंड : शुरू हुई 2020 राष्ट्रीय खेलों की तैयारियां

इसके अलावा मीडिया के कई बड़ी हस्तियों ने काले बैच लगाकर दिसपुर के प्रेस क्लब में विरोध प्रदर्शन भी किया था. इसके बाद अब अपनी हरकत पर क्षमा मांगते हुए अजमल ने कहा है कि, मीडिया ही लोकतंत्र का चौथा स्तंभ है और मैं इससे सम्बंधित लोगों का काफी सम्मान करता हूं और ये बात सब जानते हैं, मैंने जो भी कहा वो जानबूझकर नहीं था, फिर भी मैं अपने बयान के लिए माफी मांगता हूं. 

खबरें और भी:- 

खुदरा व्यापार बचाने के लिए सरकार ने उठाया यह महत्वपूर्ण कदम

अब जल्द शुरू होगा होगा 130 एमएम फील्ड गन बनाने का कार्य

पहली बार इस कारण इतने नीचे आयी कच्चे तेल की कीमत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -