लड़कियों में काफी ट्रेंड कर रहा है धोती पैटर्न
लड़कियों में काफी ट्रेंड कर रहा है धोती पैटर्न
Share:

शादी का सीजन चल रहा है और पार्टी के लड़कियां हर तरह के लुक अपनाती है और वहां खुद एक अलग और आकर्षक लुक देना चाहती हैं तो इस बार पश्चिमी परिधानों की जगह ट्राई करें धोती पैंट. ये ड्रेस आजकल काफी ट्रेंड में हैं और हर इससे आप आकर्षक लुक पा सकती हैं. काफी ट्रेंड में भी चल रहा है और इसे पहन कर आपको क्लासी के साथ साथ ट्रेंडी लुक भी मिलेगा. आप इसके साथ टैंक टॉप व स्ट्रैप टी- शर्ट पहन सकती है. 

महिलाओं व लड़कियों के लिए 

* अगर महिलाएं या लड़कियां धोती पेंट पहनने का सोच रही है तो आप खादी फैब्रिक की पेंट खरीद सकती है. गर्मी के मौसम अनुसार यह फैब्रिक एक बेहतर विकल्प होगा. 

* इसके साथ आप कोई भी प्लेन या इम्ब्रायडरी वाला कुर्ता पहन सकती है. ये न सिर्फ आपके लुक्स को निखारेगा बल्कि आपके आत्मविश्वास को भी दिखाएगा. 

* अगर आप इस परिधान को किसी सुबह के अवसर पर पहनने का सोच रही हैं तो कोशिश किजिए कि इसके साथ कोई ज्वेलरी न ही पहने बल्कि उसकी जगह एक अच्छा कढाई वाला कुर्ता पहन लें. 

* अगर फंक्शन रात के समय का है आप इसके साथ थ्रेडेड, पॉम पॉम और टियरड्रॉप्स पहन सकती है. इसके अलावा आप इस परिधान को सर्दियों में भी पहन सकती है. इस पर कुर्ते के साथ आप बलेजर या जैकेट भी पहन सकती है.

इन बातों का जरूर रखें ध्यान

* जब भी आप धोती पैंट खरीदने जाए तो इस बात का ध्यान रखें कि धोता का स्टफ और स्टाईल आपकी पर्सनैलिटी को मैच करता हो. 

* अगर आप शरीर से पतले हैं तो आप धोती पैंट के साथ फिट टॉप ट्राई कर सकती है. इसके साथ ब्राड बेल्ट भी पहन सकती है. ये आपको अच्छा लुक देगा.

ऑयली स्किन है तो इन गलतियों को करने से बचें

जानें आपके चेहरे पर कौनसा चश्मा करेगा सूट

ट्रेंड में है लड़कियों का शर्ट पहनना, ऐसे शर्ट कर सकते हैं कैरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -