'धूम 4' में धमाल मचाने के लिए तैयार हैं जॉन अब्राहम और ऋतिक रोशन!
'धूम 4' में धमाल मचाने के लिए तैयार हैं जॉन अब्राहम और ऋतिक रोशन!
Share:

फिल्म 'धूम' की सीरीज के अगले पार्ट को लेकर बहुत समय से बड़ी बड़ी खबरें आ रहीं है। ऐसे में धूम फ्रेंचाइजी की अगली फिल्म के लिए फैंस भी बड़े बेताब हैं। आप सभी को याद हो तो धूम सीरीज की 3 फिल्म में आमिर खान ने अपने जबरदस्त एक्शन से दर्शकों का खूब मनोरंजन किया था। आपको याद हो तो धूम सीरीज की पहली फिल्म में जॉन अब्राहम और दूसरी में ऋतिक रोशन नजर आए थे। वहीँ अब खबर है कि 'धूम 4' में जॉन अब्राहम और ऋतिक रोशन साथ नजर आने वाले हैं।

जी हाँ और अगर ऐसा होता है तो यह पहली बार होगा कि ऋतिक रोशन और जॉन अब्राहम किसी फिल्म में साथ नजर आएंगे। पहली बार दो एक्शन हीरोज को एक साथ देखना फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं होने वाला है। यह भी कहा जा रहा है कि यशराज दोनों को काफी समय से एक साथ लाने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन ऐसा हो नहीं पा रहा है। वैसे अब ऐसा लग रहा है कि उनकी यह कोशिश कामयाब होने वाली है। खबरें यह भी है कि फिल्म में दीपिका पादुकोण भी नजर आएंगी।

जी हाँ और इस फिल्म में दीपिका पादुकोण लेडी विलेन का किरदार निभाती नजर आएंगी। अब यह सब जानने के बाद फैंस के होश उड़ चुके हैं लेकिन अब तक कोई ऑफिसियल स्टेटमेंट नहीं आया है। दीपिका के बारे में बात करें तो वह पहले भी अक्षय कुमार स्टारर 'चांदनी चौक टू चाइना' में नेगेटिव रोल निभा चुकीं हैं।

हैक होने के बाद रीस्टोर हुआ आशा भोसले का इंस्टाग्राम अकॉउंट

राज चक्रवर्ती जल्द ही एक और टीवी शो का करेंगे निर्माण

नए संसद भवन निर्माण का रास्ता साफ, सेंट्रल विस्टा प्रोजेक्ट को सुप्रीम कोर्ट की मंजूरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -