पावर कट हुआ तो CM पर भड़की धोनी की पत्नी, बोली- ‘सबसे बेकार हेमंत सरकार...'
पावर कट हुआ तो CM पर भड़की धोनी की पत्नी, बोली- ‘सबसे बेकार हेमंत सरकार...'
Share:

रांची: जाने माने मशहूर क्रिकेटर कप्तान महेंद्र सिंह की बीवी साक्षी धोनी ने झारखंड में बिजली की कमी का मसला एक बार फिर से सोशल मीडिया पर उठाया है। उन्होंने अपनें सोशल मीडिया पर बताया था कि कैसे उनका इलाका बिजली कटौती की दिक्कत से जूझ रहा है तथा उन व्यक्तियों को बिजली नहीं मिल पा रही। अब उन्होंने इसी दिक्कत पर करदाता होने के नाते उत्तर माँगा है।

वही अपने ट्विटर पर उन्होंने लिखा, “झारखंड के एक करदाता के तौर पर, मैं केवल यह जानना चाहती हूँ कि झारखंड में इतने वर्षों से बिजली संकट क्यों है? हम ऊर्जा की बचत करने में अपना किरदार निभा रहे हैं!” साक्षी के इस ट्वीट के पश्चात् इस दिक्कत से जूझने वाले तमाम लोग उन्हें जवाब देकर स्थितियों के बारे में बताने लगे। आलोक प्रसुन्न जिन्होंने 2021 में कहा था कि हजारीबाग में 15-16 घंटे बिजली नहीं रहती, उन्हीं आलोक ने बोला, "साक्षी मैम ये हाल तब है जब आप प्रदेश की राजधानी राँची में रहती हैं, सोचिए अन्य शहरों की क्या स्थिति हैं। ये प्रत्येक झारखंडी की किस्मत बन गई है। हेमंत सोरेन सरकार पहली सभी सरकारों से भी घटिया है कि बिजली भी नहीं दे सकती।”

बता दें कि ये पहली बार नहीं है कि साक्षी ने प्रदेश में बिजली कटौती का मसला सोशल मीडिया पर उठाया हो। उन्होंने वर्ष 2019 में भी ऐसा ही एक पोस्ट किया था तथा राँची के व्यक्तियों की आवाज उठाते हुए बोला था, “राँची के लोगों के घर प्रति दिन 4-7 घंटे बिजली जाती है।” उन्होंने 19 सितंबर 2019 को लिखा था कि उनके घर 5 घंटे से बिजली नहीं है जबकि मौसम भी ठीक है तथा कोई त्योहार भी नहीं है। अपने पोस्ट में उन्होंने आशा व्यक्त की थी कि उनकी दिक्कत संबंधित अफसरों द्वारा सुनी जाएगी। हालाँकि, उस पोस्ट के 3 वर्ष पश्चात् भी ऐसा लगता है कि झारखंड की स्थिति सुधरी नहीं हैं जो झारखंड के सबसे बड़े करदाताओं में मशहूर महेंद्र सिंह धोनी के परिवार को भी इसकी शिकायत करनी पड़ रही है।

IIT मद्रास में कोविड के 32 नए मामले, कुल केस 111 हुए

गर्मी का प्रकोप! इस राज्य में बदली स्कूलों की टाइमिंग

जम्मू हमले के पीछे ISI और हक्कानी नेटवर्क का हाथ होने का शक, घाटी में पनप रहा नया आतंकी संगठन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -