धोनी ने कीवी खिलाड़ियों को दी खुली चुनौती
धोनी ने कीवी खिलाड़ियों को दी खुली चुनौती
Share:

टीम इंडिया और न्यूजीलैंड के बीच मंगलवार को तिरुवनंतपुरम में खेले गए, तीसरे और अंतिम टी-20 मैच बारिश के कारण काफी देर के लिए बाधित रहा. इससे पहले टीम इंडिया के कई खिलाड़ी कीवी टीम के साथी खिलाड़ी के साथ सॉकर वॉलीबॉल खेलते नजर आए.

बता दे कि इसी बीच न्यूजीलैंड के बल्लेबाज मार्टिन गप्टिल ने एक वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है, जिसमें वो ग्रीनफिल्ड इंटरनेशनल स्टेडियम में धोनी के साथ सॉकर वॉलीबॉल खेलते नजर आ रहे हैं, साथ में मनीष पांडे और टॉम ब्रूस भी नजर आ रहे हैं. गप्टिल ने वीडियो के कैप्शन में लिखा,'वर्षाबाधित के कारण क्या करते, माही,पांडे और ब्रुस के साथ सॉकर वॉलीबॉल का मजा उठाया.

ख़ास बात यह है कि खबर लिखे जाने तक इस पोस्ट को 3 लाख 2 हजार लोग देख चुके हैं साथ ही इस पोस्ट पर 107 कमेंट्स भी किए गए हैं. बता दे कि तिरुवनंतपुरम में टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 5 विकेट खोकर 67 रन बनाए थे. वही जवाब में न्यूजीलैंड 8 ओवर में 6 विकेट खोकर 61 रन बना पाई थी. टीम इंडिया ने यह मैच 6 रन से जीता और सीरीज पर भी 2-1 से कब्जा किया हालांकि टीम इंडिया की शुरुआत अच्छी नहीं रही.

रोहित शर्मा (8) और शिखर धवन (6) रन बनाकर ही लौट गए, वहीं मनीष पांडे (17) और हार्दिक पांड्या (14) रन की बदौलत टीम इंडिया 67 रन बना सकी. बता दे कि कप्तान विराट ने भी कोई खासा प्रदर्शन नहीं कर पाए, वो मात्र 13 पर ही सोढ़ी के गेंद पर कैच आउट हो गए. वही न्यजीलैंड का भी कोई खास प्रदर्शन नहीं रहा. कीवी टीम तरफ से फिलिप्स (11) और ग्रान्डहोम नाबाद 17 रन बनाए.

ये भी पढ़े

उमेश यादव ने शरीर पर बनवाया नया टैटू

एशेज सीरीज से पहले वार्नर को लेकर स्टुअर्ट ब्रॉड ने दिया बड़ा बयान

प्रणव धनावड़े ने एमसीए को लौटाई अपनी स्कॉलशिप

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -