फिर नयी हेयरस्टाइल में नज़र आये धोनी
फिर नयी हेयरस्टाइल में नज़र आये धोनी
Share:

भारतीय पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी शुरुआत से ही अपने लुक्स को लेकर चर्चाओं में बने रहते हैं. अपने करियर की शुरुआत से ही उनकी पहचान उनके बालो से होती है. लंबे समय तक धमाकेदार बल्लेबाजी के साथ-साथ लंबे बाल भी उनकी पहचान बने रहे और उनके बालों की गूंज पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ तक भी पहुंची. जिन्होंने खुलकर उनकी तारीफ की थी.

इसी के तहत माही अपने फैंस को बीच-बीच में अपनी नयी हेयरस्टाइल का नमूना पेश करते रहते है. और माही का यह प्रयोग करने का सिलसिला अभी भी निरंतर बरकरार है. हाल ही में मंगलवार को धोनी ने अपनी नई हेयरस्टाइल के साथ सोशल मीडिया पर अपना फोटो शेयर किया. किसी विज्ञापन की शूटिंग के दौरान उन्होंने इस नए लुक को धारण किया है. महेंद्र सिंह धोनी पहले से ज्यादा हैंडसम लग रहे हैं और उनका यह फोटो तेजी से वायरल हो रहा है.

इस बात से भली-भांति परिचित हैं कि धोनी को शुरू से ही लंबे बाल रखने का शौक है, लेकिन भारतीय सेना के साथ जुड़ने के बाद से उन्होंने छोटे बाल रखना शुरू कर दिया था. वहीं साल 2011 में विश्व कप जीतने के बाद धोनी का एक अलग ही लुक सामने आया था, जब उन्होंने पूरी तरह से अपना सिर मुंडवा लिया था. और बताया जाता है कि शायद विश्व कप जीतने के लिए किसी मन्नत के तहत धोनी ने ऐसा किया था. इस कारण उनके फैंस को इस बात पर ज्यादा आश्चर्य नहीं हुआ. 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

चलती वैन से कूद गई गर्भवती महिला

भाई बहन के रिश्ते को किया तार-तार

ऐसे ईनाम जिसे देखकर उड़ जायेंगे आपके होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -