धोनी की मेकअप आर्टिस्ट ने शेयर किया वीडियो, कहा- जल्द ही चली जाएगी मेरी जॉब 
धोनी की मेकअप आर्टिस्ट ने शेयर किया वीडियो, कहा- जल्द ही चली जाएगी मेरी जॉब 
Share:

भारत समेत पूरी दुनिया में फैल चुकी खतरनाक कोरोना वायरस बीमारी की वजह से क्रिकेट और अन्य खेल स्थगित कर दिए गए हैं जिसकी वजह से खिलाड़ी घर पर बैठने को मजबूर हैं. इसकी वजह से लोगों का अपने चहेते क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी का क्रिकेट के मैदान पर देखने का इंतजार बढ़ता जा रहा है. धोनी काफी लंबे समय बाद आईपीएल से क्रिकेट के मैदान पर वापसी करने वाले थे लेकिन उनका यह इंतजार इस महामारी के चलते और आगे बढ़ गया है. ऐसे में एमएस धोनी की मेकअप आर्टिस्ट सपना भावनानी ने धोनी और उनकी बेटी जीवा का वीडियो शेयर किया है जिसमें जीवा अपने पापा का मेकअप करती नजर आ रही हैं.

मेकअप आर्टिस्ट सपना भावनानी ने ट्विटर पर यह वीडियो शेयर किया. इसमें जीवा धोनी की गोद में बैठी हुई हैं और उनके मुंह पर ब्रश से मेकअप कर रही हैं. सपना भावनानी ने इस ट्वीट में कैप्शन देते हुए लिखा है कि मुझे लगता है इस प्यारी सी बच्ची ने मेरी नौकरी छीन ली है. बता दें सपना भावनानी धोनी के लिए काफी सालों से जुड़ी हुई हैं. वो धोनी की अच्छी दोस्त भी हैं और उनके हेयरस्टाइल वही तय करती हैं.

धोनी के इंटरनेशनल करियर की बात करें तो उन्होंने आखिरी इंटरनेशनल मैच 2019 में हुए विश्व कप में खेला था जहां टीम को सेमीफाइनल मुकाबले में न्यूजीलैंड के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था. धोनी की आईपीएल 2020 में वापसी होनी थी लेकिन कोरोना वायरस के चलते ये टूर्नामेंट 15 अप्रैल तक स्थगित हो गया है. यह महामारी अगर लगातार बढ़ती है तो ऐसी आशंका है कि आईपीएल का 13वां सीजन रद्द करना पड़ेगा. अभी के माहौल को देखते हुए इसकी संभावना काफी अधिक है.

कोरोना वायरस के चलते भारत में होने वाला womens world cup 2020 हुआ स्थगित

लॉकडाउन का उल्लंघन करना इस खिलाड़ी को पड़ गया भारी

विराट ने धोनी और इस क्रिकेटर को लेकर कही यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -