पाक से हारने के बाद धोनी का यह वीडियो हुआ वायरल
Share:

नई दिल्ली: 10 साल बाद भारत पकिस्तान का कोई आईसीसी वनडे मैच हुआ था जिसमे भारत 180 रनो से हार गया है. ओवरआल मैच की बात करे इन दोनों देशो के बीच बीते दस सालो में 20 वनडे मैच हो चुके है, और अगर 2017 को मिलाकर बात करे तो दोनों देशो के बीच 21 वनडे मैच हो चुके है, जिसमे भारत को 12 मैचों में सफलता हासिल हुई है और पाक को 8 मैचों में, लेकिन इस साल हुई आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी को जीतकर पाकिस्तान अब ओवरआल वनडे मैचों में 9 बार भारत से जीत चूका है.
 
वही पाकिस्तान से हराने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा, यह वीडियो 2016 के टी-20 वर्ल्ड कप का है जिसमे धोनी ने टीम की कप्तानी की थी, और पाकिस्तान को फाइनल में हराया था, जीत हासिल करने के बाद कप्तान धोनी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा था कि, अगर हमें इस बात पर गर्व है कि हम जीते हैं तो एक रिएलिटी ये भी है कि हम कभी ना कभी हारेंगे भी. ऐसा नहीं हो सकता कि हम कभी हारें ही नहीं. आईसीसी इवेंट्स में हमारा प्रदर्शन लगातार सुधरा है. आपको खुद पर गर्व होगा, लेकिन आपको हर बार ही अपनी तरफ से उतनी ही जोर लगानी पड़ती है.

आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी में पाकिस्तान से हार मिलने के बाद अब टीम इंडिया वेस्टइंडीज दौरे पर है. जहां उसका वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे, टी-20 मैच खेला जाएगा यह मैच 23 जून से 9 जुलाई तक खेला जाएगा, जिसमे भारत तीन से रोहित शर्मा और जसप्रित बुमराह शामिल नहीं किया गया है, बता दे आपको पांच वनडे मैच की सीरीज में पहला मैच 23 जून को होना है, दूसरा मैच 25 जून को  होगा, तीसरा मैच 30 जून को, चौथा मैच 2 जुलाई को और आखिरी फाइनल मैच 6 जुलाई को होगा. वहीं 9 जुलाई को एक मात्र टी-20 मैच खेला जाएगा है.

अभिनव बिंद्रा ने साधा कोहली पर निशाना, कोच के इस्तीफे को लेकर कह दी ये बात ?

लंदन की अदालत ने इस महान खिलाडी को किया दीवालिया घोषित

गंभीर के घर आई नन्ही परी, सोशल मीडिया पर किया खुशियों का इजहार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -