बॉक्स ऑफिस पर 'धोनी' का ही 'जलवा'
बॉक्स ऑफिस पर 'धोनी' का ही 'जलवा'
Share:

बॉलीवुड इंडस्ट्री में देखा जाए तो अभी भी धोनी का ही जादू सर चढ़कर बोल रहा है. देखा जाए तो भारतीय क्रिकेट टीम के हरफनमौला कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक अभिनेता सुशांत के लिए काफी लकी साबित हुई है. फिल्म अभी भी कमाई के मामले में शिखर की और है. फिल्म ने जिस प्रकार से पूर्व में अपने 10 दिनों के अंतराल में ही अपना शतक पूरा कर लिया था यह तो जगजाहिर है ही,

आपको बता दे की भारतीय क्रिकेट इतिहास के सबसे दिग्गज व सफल कप्तानों में शुमार रहे धौनी के जीवन पर बनी फिल्म 'एम.एस धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी' ने अभी तक कमाई के मामले में 112 करोड़ रूपये अर्जित कर लिए है. जो की देखा जाए तो अभी तक किसी भी फिल्म की बायोपिक ने नही की है.

30 सितंबर को धोनी की यह फिल्म सिनेमाघरो में रिलीज हुई थी व अभी तक फिल्म ने 112 करोड़ की कमाई कर ली है. फिल्म के इस तरह से लोगो के द्वारा सराहना करने पर फिल्म के निर्माताओ ने भी ख़ुशी व्यक्त की है व कहा है कि, धोनी कि यह फिल्म अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली बायोपिक है. इससे पहले अजहरुद्दीन की फिल्म व मिल्खा सिंह की फिल्म ने भी इतना अच्छा प्रदर्शन इतने कम समय में नही दोहराया था.  

 जन्मदिन पर बिग बी ने सेना के साथ देश को दिया यह सन्देश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -