धोनी इतने दिनों तक कश्मीर में आर्मी बटालियन के साथ रहेंगे

श्रीनगरः भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज और टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने बतौर लेफ्टीनेंट कर्नल (मानद उपाधि) आर्मी को ज्वाइन कर लिया है। भारतीय सेना में लेफ्टीनेंट कर्नल की उपाधि पाने वाले एमएस धौनी 31 जुलाई से 15 अगस्त तक पैरा आर्मी बटालियान के साथ कश्मीर में रहेंगे। 38 वर्षीय एमएस धौनी 106 टेरिटोरियल आर्मी बटालियन(पैरा) के साथ 31 जुलाई से 15 अगस्त तक यूनिट के साथ कश्मीर में विक्टर फोर्स के तौर पर तैनात रहेंगे।

धौनी को पेट्रोलिंग और गार्ड की ड्यूटी करनी होगी। इसके बाद वे सैनिकों के साथ रहेंगे।एमएस धौनी करीब दो महीने तक आर्मी के साथ रहेंगे, जिसमें उनको 15 दिन एक आर्मी के जवान की तरह पेट्रोलिंग और गार्ड की ड्यूटी देंगे। बता दें कि टीम इंडिया जल्द वेस्टइंडीज दौरे के लिए जाने वाली है, जिसके लिए टीम का ऐलान हो गया है। वहीं, धौनी ने खुद को इस टूर के लिए उपलब्ध नहीं बताया है।

इंग्लैंड और वेल्स में खेले गए वर्ल्ड कप 2019 के बाद महेंद्र सिंह धौनी के संन्यास लेने की चर्चा जोरों पर थीं, लेकिन धौनी ने आर्मी को ज्वाइन कर लिया और खुद को दो महीने के लिए मैदान से दूर रखा। फैंस उनके फैसले का इंतजार कर रहे थे। हालांकि, अभी ये बात स्पष्ट नहीं हो पाई है कि धौनी वनडे और टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट से कब संन्यास लेंगे।

रणजी ट्रॉफी खिलाने के नाम पर लाखों की ठगी

चाइनीज कंपनी ओप्पो का BCCI से करार खत्म

जोंटी रोड्स ने किया टीम इंडिया के फील्डिंग कोच के लिए आवेदन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -