क्रिकेट में सबसे तेज दिमाग है धोनी- विराट कोहली
क्रिकेट में सबसे तेज दिमाग है धोनी- विराट कोहली
Share:

भारत-न्यूजीलैंड टी-20 सीरीज के पहले मैच में भारतीय टीम ने न्यूजीलैंड को मात दी थी. पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अपनी कप्तानी के लिए पूरी दुनिया में जाने जाते है. धोनी की कप्तानी में भारत ने 2011 वर्ल्ड कप अपने नाम किया था. आज भी धोनी उतने ही प्रासंगिक है. मैच के दौरान धोनी सभी खिलाड़ियों को निर्देश देते है साथ ही एक अच्छे विकेट कीपर भी है. विराट कोहली ने धोनी की तारीफ करते हुआ कहा कि धोनी मैच के मामलो में दुनिया के सबसे समझदार खिलाड़ी है.

उल्लेखनीय है कि विराट कोहली ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनका धोनी के साथ क्रिकेट खेलने का एक अच्छा अनुभव रहा है. विराट ने बताया कि 2016 के बाद कप्तान पद से हटने पर भी भारतीय खिलाड़ियों को ज्यादा परेशानी का सामना नहीं करना पड़ा, महेंद्र सिंह धोनी अपने अनुभव से खिलड़ियों को दिशा निर्देश देते है, जिससे हमे मैच के दौरान सफलता प्राप्त करने में आसानी होती है.

बता दे कि विराट के कप्तान बनने के बाद भी धोनी की मौजूदगी में भारतीय टीम को ज्यादा बदलाव महसूस नहीं हुआ. विराट ने कहा कि मै खुद को भाग्यशाली मानता हु की मुझे धोनी का साथ मिला और कप्तानी के शुरूआती दिनों में मुझे धोनी से काफी मदद मिली है.

वीडियो: धोनी को गाली वाले वीडियो पर खुलकर बोले नेहरा,देखें वीडियो..

एडम गिलक्रिस्ट ने 'कोहली' और 'धोनी' की कुछ इस तरह की तारीफ

अॉस्ट्रेलिया के एडम गिलक्रिस्ट ने की विराट और धोनी की तारीफ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -