अनिरुद्ध थापा का बड़ा बयान, कहा- 'जब भी हमारी टीम लंच करती है तो धोनी इसमें शामिल होते हैं'

भारतीय फुटबाल टीम के मिडफील्डर अनिरुद्ध थापा ने पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की तारीफ करते हुए कहा है कि धोनी हमेशा उनका और उनके साथियों का मनोबल बढ़ाते हैं. थापा ने भारतीय फुटबाल टीम की आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज पर फैन्स के साथ बातचीत के दौरान यह बात कही. फैन्स ने जब थापा से उनके पसंदीदा क्रिकेटर का नाम पूछा तो उन्होंने बिना देरी किए हुए धोनी का नाम लिया. थापा इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) में चेन्नइयन एफसी की ओर से खेलते हैं. उन्होंने कहा कि जब उनकी टीम लंच करती है तो धोनी जरूर उसमें शामिल होते हैं. मिडफील्डर ने कहा, "जब भी हमारी टीम की लंच होती है तो वह टीम के लंच (भोजन) में शामिल होते हैं. वह सभी खिलाड़ियों से बात करते हैं और अपना अनुभव साझा करते हैं. वह जमीन से जुड़े हुए व्यक्ति हैं."

उन्होंने कहा, "वह अपने संघर्ष के दिनों की कहानी साझा करते हैं. खिलाड़ियों के साथ लंच के दौरान अगर कोई उन्हें बुलाता भी है तो वह हमारे साथ बैठ कर बातचीत जारी रखते हैं." भारतीय फुटबालर ने कहा, "धोनी उस समय की भी बात करते हैं, जब वह विश्व कप जीते थे. यह कुछ ऐसा है जिसे मैं हमेशा गले लगाऊंगा क्योंकि वह बहुत ही अच्छे आदमी है. उन्होंने क्या किया है और वह कितने सफल है. यह सभी देख सकते हैं. आपको सलाम."

थापा ने पहली बार भारतीय अंडर-22 टीम के कप्तान होने का भी अनुभव साझा करते हुए कहा, "ईमानदारी से कहूं तो एक समय मैंने सोचा नहीं था कि मैं कप्तान बनने का हकदार हूं. मैच से पहले मैंने अपने माता पिता से भी बात की थी, लेकिन उन्हें यह नहीं बताया था कि मैं कप्तान बन गया हूं. यह उन्हें केवल टीवी पर देखकर ही अहसास हुआ. यह मेरे लिए बेहद खास था क्योंकि मैंने उस मैच में एक असिस्ट गोल किया था और हम मैच जीते थे."

इस खिलाड़ी की पत्नी का डांस वीडियो हुआ वायरल

स्टीव स्मिथ ने पहले लगाई 21.10 किमी की दौड़, फिर बताई यह खास वजह

बेहद कठनाईयों से भरी थी इस क्रिकेटर की लव लाइफ, जानें पूरी बात

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -