नए हेयर स्टाइल की तलाश में हैं तो ट्राई करें धोनी हेयर स्टाइल्स
नए हेयर स्टाइल की तलाश में हैं तो ट्राई करें धोनी हेयर स्टाइल्स
Share:

आईपीएल सीजन 12 का शानदार चल रहा है. इस बीच हर किसी को अपनी अपनी टीम होती है जिस प रउनहें गर्व होता है. अभी तक के सभी मैचेस अच्छे से चले हैं. इन मैचेस में कैप्टन कूल धोनी के मैच खेलने की चर्चाएं हर तरफ सुनने को मिल रही है धोनी आईपीएल में इन दिनों चेन्नई सुपरकिंग्स टीम की कप्तानी को संभाले हुए है. इनकी ही कप्तानी के कारण वो टीम मैच जीतती है. 

जिस कदर धोनी खेलते हैं उनके इस दुनिया भर के लोग उनके दीवाने हैं. इसके अलावा धोनी की लहार ऐसी चलती  है कि हर कोई उन्हें कॉपी करना चाहता है. बता दें, धोनी  अपने हेयरस्टाइल को लेकर भी चर्चा में रहते है. हेयरस्टाइल चेंज करने में धोनी अपनी खास पहचान बना चुकें है जब-जब धोनी ने अपना हेयरस्टाइल बदला है जिसके कारण उनका लुक चर्चा में बना है. तो चलिए आपको बता देते हैं धोनी की कुछ खास हेयर स्टाइल्स जिससे वो छाए हुए हैं. 

धोनी ने अपने क्रिकेट खेलने की शुरुआत लंबे बालों से की थी. जैसे-जैसे उनकी उम्र बढ़ती गई, उनके बाल छोटे होते गए 2011 में वर्ल्ड कप जीतने के बाद तो धोनी ने अपना सिर ही मुंडवा लिया. इसके बाद धोनी का कुछ ऐसा हेयरस्टाइल भी चर्चा मे रहा. धोनी अपने मीड़ियम बालों वाले हेयरस्टाइल को लेकर भी चर्चा में रहे. इन दिनों में वो अपने छोटे छोटे बालों के लिए जाने जा रहे हैं.

ट्रेंड में हैं कुछ इस तरह के आभूषण, जो बदल देंगे आपका लुक

ये तरीके बनाएंगे आपके लंग्स को मजबूत

ट्रेंड में हैं ये हेयर स्टाइल्स, दिखेंगी फैशनेबल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -