IPL 2018: मैच से पहले धोनी की बड़ी गलती

आईपीएल में आज चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइज़र हैदराबाद के बीच सुपर सन्डे का पहला मैच खेला जा रहा है, आईपीएल में दोनों टीमों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए शीर्ष पर अपनी जगह बनाई है, एक ओर जहाँ पॉइंट टेबल में हैदराबाद पहले स्थान पर है वहीं धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स दूसरे नंबर है. अच्छे प्रदर्शन के बीच धोनी ने मैच शुरू होने से पहले कर दी बड़ी गलती जिसके खामियाजा उन्हें मैच हारकर उठाना पड़ सकता है. 

दरअसल मैच शुरू होने से पहले जैसे ही टॉस हुआ तो धोनी ने अपनी किस्मत के बुते टॉस को अपने नाम कर लिया लेकिन टॉस जीतने के बाद धोनी ने हैदराबाद को बल्लेबाजी के आमंत्रित कर दिया, जो धोनी की तरफ से सबसे बड़ी गलती हो गई है, बता दें आईपीएल के इस सीजन में अब हैदराबाद ने किसी भी टीम को अपना लक्ष्य हासिल नहीं करने दिया है, हैदराबाद ने पहले बैटिंग करते हुए अपनी मजबूत गेंदबाजी के चलते हर मैच जीता है. 

आईपीएल में अब तक हैदराबाद का प्रदर्शन काफी अच्छा रहा है, हैदराबाद ने अब तक कुल 11 मैच खेले है जिसमें से 9 मैचों में जीत दर्ज कर अभी शीर्ष पर बनी हुई है और साथ ही हैदराबाद ने अंतिम चार में भी अपनी जगह पक्की कर ली है, वहीं दूसरे नंबर पर काबिज चेन्नई ने भी अब तक शानदार प्रदर्शन किया है, धोनी की चेन्नई ने अब तक इस सीजन में खेले गए अपने 11 मैचों में 7 में जीत दर्ज की है. 

IPL 2018 LIVE : पुणे में हैदराबाद की धीमी शुरुआत, चाहर ने दिलाई CSK को सफलता

IPL 2018 : इतिहास रचने से एक कदम दूर रह गए ये 5 खिलाड़ी, पूरी नहीं कर सके हैट्रिक

एशियाई चैम्पियंस ट्रॉफी में भारत का विजयी आगाज़

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -