धोनी और सहवाग ने की नेहरा की तारीफ

Apr 10 2015 07:16 PM
धोनी और सहवाग ने की नेहरा की तारीफ
कल हुए आईपीएल के दूसरे मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ने बहुत ही रोमांचक मुकाबले में दिल्ली डेयरडेविल्‍स को 1 रन से हरा दिया है. चेन्नई की जीत में उसके गेंदबाजों ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई. चेन्नई के गेंदबाज आशीष नेहरा को "मैन ऑफ़ द मैच" का पुरस्कार दिया गया. मैच में आशीष नेहरा ने 25 रन देकर तीन विकेट लिये. मैच के बाद चेन्नई सुपर किंग्स ने कप्तान धोनी ने आशीष नेहरा की जमकर तारीफ की. धोनी ने कहा कि, "आशीष नेहरा ने शानदार गेंदबाजी की.

उसने खुद को हौसला बनाए रखा जो कि तेज गेंदबाज के लिए अच्छी बात है. वह एक ऐसा भारतीय तेज गेंदबाज है जो अनायास तेज गेंद फेंकता सकता है." धोनी के अलावा भारतीय क्रिकेट टीम से बाहर चल रहे विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने भी आशीष नेहरा की जमकर तारीफ की. सहवाग ने कहा है कि, "ओल्‍ड इज गोल्‍ड, नेहरा जी आपने शानदार गेंदबाजी की. आपके काम से प्‍यार है नेहरा जी.

शानदार काम करते रहिए." इसके अलावा सहवाग ने कहा कि, "दिमाग से वो चेन्‍नई टीम के साथ है और दिल उनका दिल्‍ली डेयरडेविल्‍स के साथ है." गौरतलब है कि आईपीएल में सहवाग किंग्स इलेवन पंजाब की ओर से खेलते है, वहीँ आशीष नेहरा ने चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से खेलते है. जबकि दोनों खिलाड़ी रणजी टीम में दिल्‍ली की और से खेलते है.