बलिया गोली कांड का मुख्य आरोपी धीरेंद्र सिंह लखनऊ से गिरफ्तार

Oct 18 2020 11:54 AM
बलिया गोली कांड का मुख्य आरोपी धीरेंद्र सिंह लखनऊ से गिरफ्तार

लखनऊ: बलिया गोली कांड के मुख्य आरोपी धीरेंद्र प्रताप सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. वह पिछले तीन दिनों से फरार चल रहा था. प्राप्त जानकारी के अनुसार, STF की टीमों ने बलिया कांड के मुख्य आरोपी धीरेंद्र सिंह को लखनऊ के जनेश्वर मिश्र पार्क के कब्ज़े से आज सुबह उठा लिया.  

धीरेंद्र सिंह के अतिरिक्त दो अन्य नामदज आरोपी संतोष यादव और अमरजीत यादव को अरेस्ट किया गया है. दोनों पर 50-50 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया था. इसके साथ ही मुख्य आरोपी धीरेंद्र सिंह के अलावा अभी तक कुल 10 (5 नामजद,5 अन्य)  आरोपी अरेस्ट किए जा चुके हैं. सूचना के अनुसार, STF की टीम मुख्य आरोपी धीरेंद्र सिंह को बलिया लेकर जाएगी और स्थानीय पुलिस को सौंपेगी.

इससे पहले, बलिया गोलीकांड का मुख्य आरोपी धीरेंद्र सिंह पर घोषित इनाम को यूपी पुलिस ने बढ़ाकर 50-50 हजार रुपये कर दिया था. अब तक 8 नामजद और लगभग 25 अज्ञात आरोपियों में केवल 7 की गिरफ्तारी हुई थी. इनमें भी केवल दो ही नामजद हैं. पुलिस के अनुसार आरोपियों पर राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (NSA) और गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की जाएगी.  यूपी पुलिस की 10 टीमें आरोपियों की तलाश में पुलिस की जुटी हुई थीं. धीरेंद्र सिंह से पहले केवल दो नामजद आरोपियों देवेंद्र प्रताप सिंह और नरेंद्र प्रताप सिंह को गिरफ्तार किया गया था. 

ESIC Kollam में एक्सपर्ट्स और सीनियर रेजिडेंट के पदों पर भर्तियां

चारु असोपा ने पति राजीव सेन संग मनाई नवरात्रि, शेयर कीं ये जबरदस्त तस्वीरें

भारत की तरफ बढ़ती आफत, IMD ने इन चार राज्यों के लिए जारी किया अलर्ट