धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने किया एलान कि
धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने किया एलान कि "वह मुस्लिम समाज के बिच कथा कराएंगे"
Share:

बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के बयान भी काफी खबरों में रहते हैं। वह लगातार सुर्ख़ियों में बने रहते है। अब उनका एक और बड़ा बयान सामने आया, बागेश्वर बाबा ने कहा कि वह कटनी में मुश्लिम समाज के बिच कथा कराएंगे,और उन्होंने टोपी पहनने को लेकर भी कटाक्ष किया। धीरेन्द्र शास्त्री ने कहा कि, "कथा के पंडाल में बगल में कोन बैठा है, कोन टोपी पहना है, कोई नहीं जनता।"

अभी पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री की कथा जबलपुर के पनागर में चल रही है, जिसमे हज़ारो की संख्या में लोग शामिल है। इस दौरान कटनी के रहने वाले तनवीर खान का धीरेन्द्र शास्त्री ने ज़िक्र किया, उन्होंने बताया तनवीर खान ने दो दिन की कथा करने का अनुरोध किया।    


इस दौरान धीरेन्द्र शास्त्री ने कहा, कटनी के रहने वाले तनवीर खान ने कथा करने का हमसे अनुरोध किया है, हमने उनके इस अनुरोध को मंजूर कर लिया है। शास्त्री जी ने कहा की वह कटनी में मुश्लिम समाज के बीच कथा करेंगे। 


धीरेन्द्र शास्त्री ने कहा कि देश के इतिहास में यह पहली बार ऐसी कथा होगी, जो मुश्लिम समाज के बीच होगी। उन्होंने कहा, "आने दो सब टोपी वालों को और होने दो सबको एक", एकता और शांति सिर्फ प्रभु की कथा ही ला सकती है, उसी से संसार जुड़ा है। 

'अब मुसलमानों को रामकथा सुनाएंगे बागेश्वर धाम सरकार', बोले- 'जिंदा रहा तो सब कहेंगे हरि-हरि'

‘हिंदू जाग रहा है’ बागेश्वर धाम के बाबा का समर्थन आए कैलाश खेर, कहा- "बागेश्वर धाम के बाबा का समर्थन..."

बागेश्वर धाम के दिव्य दरबार से लाखों के जेवरात ले उड़े चोर, मचा हड़कंप

 

Share:
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -