बिग बॉस से ढिंचैक पूजा का खत्म हुआ सफर
बिग बॉस से ढिंचैक पूजा का खत्म हुआ सफर
Share:

बिग बॉस के घर से एक और सदस्य की विदाई हो गई, वैसे कई दिनों से कहा जा रहा था कि सब्यसाची की घर से विदाई होगी लेकिन यह खबर एकदम गलत साबित हुई, आपको बता दे कि ढिंचैक पूजा के लिए जोर का झटका है.

दरअसल सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, आज घर से बाहर जाने वाली सदस्य वही होंगी. हालांकि घर में किसी को उम्मीद नहीं थी कि ढिंचैक पूजा का सफर इतनी जल्दी खत्म हो जाएगा. जब ढिंचैक पूजा का नाम लिया गया तो सारे लोग हैरान रह गए और कुछ देर के लिए तो उन्हें यकीन तक नहीं हुआ. घरवालों को लग रहा था कि कमजोर कड़ी सब्यसाची घर से बाहर का रास्ता देखेंगे.

बता दे कि ढिंचैक पूजा की घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई थी और वे प्रियांक शर्मा के साथ घर में आई थीं. जिसके चलते घर में कदम रखते ही सारे घरवाले उनके खिलाफ हो गए थे. इसके अलावा सलमान खान और घर में आने वाले सेलेब मेहमानों तक ने ढिंचैक के गाने के स्टाइल का मजाक बनाया था. बताना चाहेंगे कि बिग बॉस ने ढिंचैक पूजा को घर में अपना टैलेंट दिखाने का मौका दिया था और जिसके चलते ढिंचैक पूजा ने बिग बॉस के घर पर एक सॉन्ग भी बनाया था. बता दे कि वे ढिंचैक पूजा घर में अपने हाथ खोल पाती, उनके जाने का टाइम आ गया.

ये भी पढ़े

जल्द ही लौटेगी माया, इस तारीख आएगा पॉपुलर सीरियल 'बेहद-3'

संस्कारी गोपी बहू का सामने आया बोल्ड अवतार

इस टीवी एक्ट्रेस ने दिखाई अपनी न्यूड बॉडी, वायरल हो रही तस्वीरें

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -