यूट्यूब सेंसेशन गर्ल व बेसुरी आवाज की मालकिन 'ढिंचैक पूजा' की पुनः वापसी
Share:

देखा जाए तो जिस तरह से पूर्व में सोशल मीडिया पर अपने वीडियो की वजह से सुर्खियों में रह चुकी ढिंचैक पूजा और उनके फैंस के लिए बेहद बुरी खबर आई थी की ढिंचैक पूजा के यूट्यूब चैनल ने सारे ही वीडियो डिलीट कर दिए थे. इन वीडियो को करीब एक मिलियन से भी अधिक लोग देख चुके थे. यूट्यूब से सारे वीडियो हटाए जाने के बाद ढिंचक पूजा एक बार फिर सुर्खियों में आ गई है. जी हां दरअसल 'सेल्फी मैंने ले ली आज' और 'पिंक स्कूटर' गाने के वीडियो से ढिंचक पूजा बेहद सुर्खियों में आ गई थी और वो सोशल मीडिया पर ट्रैंड करने लगी.

देखते ही देखते पूजा को लाखो लोगो ने यूट्यूब पर सब्सक्राइब किया. पूजा के वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुए थे. ये वीडियो एक करोड़ से भी ज्यादा बारे देखे और सुने गए थे. लेकिन अब फिर से ढिंचैक पूजा का YouTube पर ढिंचैक पूजा के सारे गाने हटा दिए गए. पूजा के YouTube प्रोफाइल में कोई भी वीडियो नजर नहीं आ रहा.

अब ढिंचैक पूजा के फैंस के लिए एक ढिंचैक खबर है. पूजा का एक नया वीडियो सामने आया है. गाने के लिरिक्स हैं 'बापू दे दे थोड़ा कैश'. जो पुराने दो गानों 'सेल्फी मैंने ले ली आज' और 'दिलों का शूटर है मेरा स्कूटर' की तरह ही इरिटेटिंग है. इस गाने को रिलीज हुए अभी दो दिन ही हुए हैं लेकिन यूट्यूब पर इसे 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बर्थडे सेलिब्रेट करने दिल्ली से उड़कर चली आयी बेबो, देखे फोटोज

इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं रंगीला गर्ल उर्मिला, देखिये फोटोज

रेप केस में भोजपुरी Actor 'मनोज पांडे' था भागने की फ़िराक में, पुलिस ने धरदबोचा

Birthday Special : 'कुछ कुछ होता है' की अंजलि आज मना रही हैं अपना 29वां जन्मदिन

हसीना पारकर: श्रद्धा के नेगेटिव किरदार के अलावा फिल्म में कुछ अच्छा नहीं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -