Dhinchak Pooja के नए गाने ने मचाया तहलका, जमकर उड़ रहा मजाक
Dhinchak Pooja के नए गाने ने मचाया तहलका, जमकर उड़ रहा मजाक
Share:

'सेल्फी मैंने ले ली आज' और 'दिलों का शूटर' जैसे गाने गाकर यूट्यूब पर तहलका मचाने वाली मशहूर सिंगर Dhinchak Pooja का हाल ही में एक और नया गाना रिलीज़ हो गया है. आपको बता दें ढिंचेक पूजा 'सेल्फी मैंने ले ली आज' गाने के जरिए सोशल मीडिया सेंसेशन बन गई थीं. इस गाने के बाद से ही उन्हें खास पहचान मिल गई थी और फिर उन्हें बिग-बॉस में भी बुलाया गया था.

हाल में ढिंचेक पूजा का जो नया गाना रिलीज़ हुआ है उसका नाम है 'नचे जब कुड़ी दिल्ली दी' है. 3 मिनट के इस गाने ने एक बार फिर से इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. इस गाने को अब खूब शेयर किया जा रहा है. अब तक उनके इस नए गाने पर करीब 2 लाख व्यूज आ चुके हैं. हर बार की तरह इस बार फिर से लोग ढिंचैक पूजा के इस गाने का खूब मजाक उड़ा रहे हैं और उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं.

कुछ लोगों ने तो ढिंचेक पूजा को आतंकी कह दिया तो वही कुछ लोग उनको गाना गाने को मना कर रहे हैं और मजाक बना रहे हैं. आपको बता दें ढिंचेक पूजा ने पिछले साल ही बिग बॉस के फिनाले में अक्षय कुमार के साथ एक गाना गया था जिसका खूब मजाक बनाया गया था. खुद सलमान खान भी उनके गाने को सुनकर जोर-जोर से हंस पड़े थे.

बहुत ही खतरनाक होते हैं 'खुनी नागा साधु', मौत पर भी पा लेते हैं जीत

इस रेस्टोरेंट में लोग खाने से ज्यादा देखने आते हैं लड़कियां, ये है कारण

इस देश में है 'पैसो का पहाड़', जहां मन चाहा पैसा निकाल रहे हैं लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -