ढिंचैक पूजा का 'बापू दे दे थोड़ा कैश' भी देख लीजिये...
Share:

देखा जाए तो जिस तरह से पूर्व में सोशल मीडिया पर अपने वीडियो की वजह से सुर्खियों में आई ढिंचक पूजा और उनके फैंस के लिए बेहद बुरी खबर आई थी की ढिंचक पूजा के यूट्यूब चैनल से उनके सरे वीडियो डिलीट हो गए है. इन वीडियो को करीब एक मिलियन से भी अधिक लोग देख चुके थे. यूट्यूब से सारे वीडियो हटाए जाने के बाद ढिंचक पूजा एक बार फिर सुर्खियों में आ गई है. जी हां दरअसल 'सेल्फी मैंने ले ली आज' और 'पिंक स्कूटर' गाने के वीडियो से ढिंचक पूजा बेहद सुर्खियों में आ गई थी और वो सोशल मीडिया पर ट्रैंड करने लगी.

देखते ही देखते पूजा को लाखो लोगो ने यूट्यूब पर सब्सक्राइब किया. पूजा के वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुए थे. ये वीडियो एक करोड़ से भी ज्यादा बारे देखे और सुने गए थे. लेकिन मंगलवार शाम से ही YouTube पर ढिंचाक पूजा के सारे गाने हटा दिए गए. पूजा के YouTube प्रोफाइल में कोई भी वीडियो नजर नहीं आ रहा. अब ढिंचैक पूजा के फैंस के लिए एक ढिंचैक खबर है. पूजा का एक नया वीडियो सामने आया है. गाने के लिरिक्स हैं 'बापू दे दे थोड़ा कैश'.

इससे पहले भी पूजा के दो वीडियो आ चुके हैं जो बहुत वायरल हुए थे. हाल ही में ढिंचैक पूजा ने ये ऐलान किया था कि जल्द ही नया वीडियो आएगा. हालांकि यह पोस्ट फेसबुक पर उनके अनवेरिफाइड अकाउंट से की गई है लेकिन इंटरनेट पर यह पोस्ट वायरल हो चुकी थी. ढिंचैक पूजा का ये वीडियो फेसबुक पर शेयर किया गया है.

'लिपस्टिक...' पर झमाझम कृपा बरस रही

जब जुराबों की बदबू से घुट गया ट्विंकल का दम, बोलो दम मारो दम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -