लोगों को फिर पागल कर रहा ढिंचैक पूजा का ये नया गाना, आप भी कर लें समझने की कोशिश

लोगों को फिर पागल कर रहा ढिंचैक पूजा का ये नया गाना, आप भी कर लें समझने की कोशिश

सोशल मीडिया पर कोई भी व्यक्ति रातो रात स्टार बन सकता है. ऐसे ही अपने एक गाने से रातों रात स्टार बनी  ढिंचैक पूजा एक बार फिर से अपना नाय गाना लेकर आई है. ढिंचैक पूजा ने अपने अजीब गानों से इंटरनेट पर कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. 'सेल्फी मैंने ले ली आज', 'दिलों का स्कूटर' और 'स्वैग वाली टोपी' के बाद ढिंचैक पूजा के गानों की लिस्ट में एक और गाना एड हो गया है. अब बता दें, उनका नया गाना 'नाच के पागल.' सामने आया है जिसे सुनकर एक बारफिर से आप हैरान होने वाले हैं. 

ढिंचैक पूजा ने जैसे ही अपने इस नए गाने 'नाच के पागल' का वीडियो अपलोड किया वैसे ही ये गाना वायरल होने लगा. बता दें, गाने को लगभग 11 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. गाने के लिरिक्स हैं- नाच के पागल, पागल होके नाचो और नाच के पागल हो जाओ. जहां भी मिले खटिया तुम चादर तान के सो जाओ.' अब इसके बोल कैसे हैं और आपको क्या समझ में आ रहा है ये कोई भी नहीं बता सकता. फ़िलहाल देखें ये नया वीडियो. 

बता दें, इसके बोल भले ही अजीब लग रहे हैं लेकिन लोग इसे देख भी रहे हैं और सुन भी रहे हैं. वहीं व्यूवर्स को समझ नहीं आ रहा के नाच के पागल होना है, या पागल होकर नाचना है.. या नाचते-नाचते पागल हो जाना है. ढिंचैक पूजा बस इसी अलग अंदाज के लिए ही जानी जाती हैं. यहां देखें उनका ये वीडियो.  

जापान ने शुरू की मोबाइल मज़्जिद, जा सकती है कहीं भी, जानें खासियत

इस मंदिर में की जाती है महिलाओं अंतर्वस्त्र की पूजा, जानें क्या है मामला

6 साल की बच्ची ने इतने करोड़ और खरीद ली ईमारत, जानें इसकी कमाई